the jharokha news

Up Polic की हिरासत में Punjab के डिप्टी सीएम

Up Polic की हिरासत में Punjab के डिप्टी सीएम

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा को हिरासत में लेती उत्तर प्रदेश की पुलिस । फोट : सोशल मीडिया से साभार

लखीमपुर खीरी जा रहे Punjab के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा को Up Polic ने अपनी हिरासत में ले लिया है। Punjab के डिप्टी सीएम लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद वहां के पीड़ित किसानों से मिलने जा रहे थे।

उत्तर प्रदेश के सचिव ने पंजाब के मुख सचिव को पत्र लिख कर पंजाब के किसी नेता को लखीमपुर खीरी आने से रोकने का निवेदन किया था, इसके बावजूद पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा अपने समर्थकों के साथ उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जा रहे थे।
सुखजिंदर सिंह की गिरफ्तारी पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने Up Polic और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए Up Polic को ट्वीट कर नपुंसक बताया है।

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का काफिला हरियाणा के यमुनानगर से जैसे ही सहारनपुर में उत्तर प्रदेश की सीमा में पहुंचा वैसे ही Up Polic ने रंधावा को बॉर्डर पर ही रोक लिया, लेकिन वह नहीं। इसके बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस ने रंधा और उनके साथ आए कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार कर उन्हें शाहजहांपुर पुलिस चौकी ले गई। इसकी जानकारी मिलते ही उत्तर प्रदेश के कांग्रेसी नेताओं ने समर्थकों के साथ पहुंच कर पुलिस चौकी बाहर ही धरना लगा दिया।

Start at 0:00


Read Previous

Pitru paksha 2021, महिलाएं भी कर सकती हैं पितरों का तर्पण

Read Next

क्यों और कैसे दुनियाभर में अचानक बंद हो गया व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!