the jharokha news

अंडा ‘चोर’ , Egg theft अंडा चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ पंजाब पुलिस का जवान, लोग उड़ा रहे खिल्ली

अंडा 'चोर' , अंडा चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ पंजाब पुलिस का जवान

अंडा चोरी करता पंजाब पुलिस का जवान। फोटो सोशल साइट्स

खास बात

  • अंडा चुराते हुए पंजाब पुलिस के जवान की वीडियो हुई वायरल, सरहिंद की बताई जा रही है वीडियो
  • अपने कारनमों से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं पंजाब पुलिस के जवान, कैप्टन सरकार की उड़ रही खिल्ली
  • अंडा चोरी करते हुए पुलिस कर्मी की देखें वीडियो

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस के जवान अपनी नई नई करतूतों की वजह से आए दिन चर्चा में रहते हैं। कभी शराब के नशे में उल्टी सीधी हरकते करते तो कभी नशा तस्करी के आरोप में संलिप्तता तो कभी वर्दी के रौब में सब्जीवाले की रेहड़ी पल्टे दिखाई देते हैं।
यही नहीं कानून के रखवाले कहे जाने वाले पंजाब पुलिस के जवान किसी महिला की अस्मत लूटने से भी बाज नहीं आते और जब पकड़े जाते हैं तो उनकी जम कर छितरपरेड होती है।यानी लोग इनकी अच्छी तरह से हजामत करने के बाद इन्हीं के महकमें की पुलिस को सौंप देते हैं।

अभी बठिंडा में एक एएसआई द्वारा एक महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि पंजाब पुलिस का एक और कारनामा सोशल मीडिया पर देखने को मिला। इसबार एक रेहड़ी से Egg theft अंडा चुराते हुए एक कांस्टेबल दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह कांस्टेबल हवालदार है जो सरहिंद में तैनात है।

वायरल हुई वीडियो में दिखाई दे रहा है पूरा खेल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में एक पंजाब पुलिस का एक जवान अंडे की रेहड़ी से अंडे चोरी Egg theftकरते हुए दिखाई दे रहा है। यह पुलिसकर्मी एक नहीं दो दो नहीं बल्की चार अंडे चोरी कर अपनी पैंट की जेब में रख रहा है। पुलिस कर्मी जिस समय यह कारनामा कर रहा होता है उस समय रहड़ी वाला वहां मौजूद नहीं होता है। चार अंडे चोरी करने के बाद यह पुलिए कर्मी बड़े आराम से इन अंडों को अपने पैंट की जेब में रख कर रेहड़ी वाले के आने से पहले वहां से निकल लेता है। और यह जताने की कोशिश करता है वह वाहनो की जांच कर रहा है। लेकिन वह यह नहीं इस बात से अनभिज्ञ है उसकी इस हरकत को कोई अपने कैमरे में रिकार्ड कर रहा है।

कैप्टन सरकार की लोग उड़ा रहे खिल्ली

पुलिस कर्मी द्वारा Egg theft अंडे चोरी किए जाने के बाद लोग पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस की खिल्ली उड़ा रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि कैप्टन साहब अपनी पुलिस नू संभालो, तो कोई कह रहा है सरकारी पगार कम मिल रही है इसलिए पुलिस कर्मी पांच रुपये के अंडे चोरी करने पर मजबूर हो रहे हैं। बहरला कुछ भी पंजाब पुलिस अपनी वर्दी पर दाग पर दाग लगाती जा रही है।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

मेराज के मारे जाने से मुख्तार गैंग को लगा तगड़ा झटका, महेन का रहने वाला था मेराज

Read Next

गांवों में भी कोरोना जैसे लक्ष्णों से हो रही मौत, सरकारी रिकार्ड में कोई आकंडा नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!