the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Muder in Ballia: चितबड़ागांव में घर में घुस कर युवती को मारी गोली, मौत

Muder in Ballia: चितबड़ागांव में घर में घुस कर युवती को मारी गोली, मौत

Muder in Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया Ballia जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ बदमाशों ने घर में घुस कर 24 वर्षीय एक युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। यह घटना बलिया Ballia जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुरचिट गांव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सोमवार को सुबह तीन बदमाश घर में घुसे और युवती को गोली मार दी। दिनदहाड़े हुई इस हत्याकांड के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी और पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी और एएसपी को युवती के परिजनों ने बताया के कि इस समय यह घटना हुई उस समय लड़की घर की साफ सफाई कर रही थी। उन्होंने बताया कि गोली की आवाज सुनने के बाद उन्होंने देखा कि घर के पिछले दरवाजे तीन लोग फरार हुए है। गोली लड़की के सिर में लगी है।

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्हेंने बताया कि आरोपितों धरपकड़ के लिए तीन सदस्यी टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। फिलहाल जांच की जा रही है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...