the jharokha news

बहु पर ससुर ने किया चाकुओं से जानलेवा हमला, घटना का वीडियो वायरल

बहु पर ससुर ने किया चाकुओं से जानलेवा हमला, घटना का वीडियो वायरल।

बहु पर ससुर ने किया चाकुओं से जानलेवा हमला, घटना का वीडियो वायरल।

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके में एक महिला पर उसके ससुर ने ही चाकुओं से हमला करके उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया है, महिला के नाक और कंधे पर गम्भीर चोट लगी है। घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुए मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके देहरी गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहाँ पर रहने वाली रश्मि कौशिक पर उसके ससुर ने चाकुओं से जान लेवा हमला बोल दिया, और महिला को जमीन पर गिरा कर उस समय तक पीटा जब तक वह बेहोश नही हो गई। आसपास के लोगो ने बड़ी मुश्किल से रश्मि कौशिक को आरोपी भगीरथ शरण कौशिक के चंगुल से छुड़ाया, लेकिन उसके बाद फिर मौका पाकर ससुर ने चाकू से रश्मि पर अनगिनत वार कर दिए।

रश्मि के मुंह पर और नाक पर गहरे जख्म के चलते खून बहने लगा, लोगो के आने से आरोपी ससुर मोके से भाग गया , लेकिन ये पूरी घटना किसी बच्चे ने मोबाइल में कैद कर ली, जो अब वायरल हो गई है। इस वीडियो में आरोपी ससुर के हाथ मे लंबा चाकू है और रश्मि खून से लथपथ नजर आ रही है और अपने आप को बचाने के लिए चिल्लाती हुए साफ नजर आ रही है। महिला को गम्भीर हालत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के बेड पर लेटी घायल महिला ने बताया कि उसके पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। तीन साल साल पहले उसके देवर पर प्रवीण कौशिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिस मामले में मुकदमा दर्ज है, उसी समय से उनके ससुर और देवर उसके ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे है और आज उसे जान से मारने की नियत से दोनो ने मिलकर ये हमला बोल दिया है। उसके नाक और कंधे पर चाकुओं के गहरे घाव है।

इस घटना पर जानकारी देते हुए कटघर क्षेत्र की सीओ सैलजा मिश्रा ने बताया कि प्रोपर्टी का मामला है । आरोपियो ने महिला के जान लेवा हमला किया है। उन्ही धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है ओर जल्दी ही आरोपियो को गिरफ्तार किया जाएगा।







Read Previous

Ghazipur News: मोहमदपुर के उपेन्द्र यादव का गोविन्दपुर में मिला खून से सना शव

Read Next

Ballia News : बांसडीह में ट्रेन से गिरा युवक, मौत