the jharokha news

Ghazipur News : भांवरकोल में करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, लोहे की अरगनी पर सूखने के लिए डाले थे कपड़े

भांवरकोल में करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, लोहे की अरगनी पर सूखने के लिए डाले थे कपड़े

प्रतिकात्मक फोटो

Ghazipur News । गाजीपुर जिले की मोहम्मदाबाद तहसील के थान भांवरकोल में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां बिजली का करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पिता लोहे की अरगीन पर कपड़ा फैला रहे थे, तभी करंट आ गया और वह उससे चिपक गए। इस दौरान पिता को बचाने आए बेटा की उसी अरगनी से चिपक गया, जिससे करंट लगने से पिता -पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना थाना क्षेत्र भांवरकोल के गांव माढ़ूपुर की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान सतीश नारायण मालवीय और अंकित मालवीय के रूप में हुई है। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गाजीपुर भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

इस संबंध में मृतक 63 वर्षीय सतीश नारायण की पत्नी सुंदर कली ने बताया कि सोमवार को सुबह उसके पति सतीश नारायण मालवीय तार की अरगनी पर कपड़ा फैला रहे थे, तभी तार में करंट आ गया, जिससे वह चिपक गए। यह देख कर उसने अपने सो रहे 28 वर्षीय बेटे अंकित मालवीय को आवाज लगाई। इस दौरान निंद से जागे बेटे को कुछ समझ में नहीं आया और वह अपने पिता को बचने के लिए नंगे पांव आया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया।
सुंदर कली ने बताया कि उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए और गंभीर रूप से झुलसे दोनो पिता-पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदाबाद लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ओमकार तिवारी ने कहा कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शासन की तरफ से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Gobindgarh Fort: किला गोबिंदगढ़ यहां रणजीत सिंह ने नूरपुर के राजा को कर रखा कैद

Read Next

Jabalpur News: अस्पताल में लगी आग, 8 लोग जिंदा जले, मरने वालों में दो उत्तर प्रदेश के