the jharokha news

उत्तर प्रदेश देश दुनिया बिहार

UP News: सुप्रीम कोर्ट के महिला वकील की हत्या, स्टोर रूम में छिपा रहा कातिल

Female Supreme Court lawyer murdered, murderer hiding in store

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सुप्रीम कोर्ट के एक महिला वकील की हत्या कर दी गई। नोएडा पुलिस को इस महिला वकील का शव उसके के कोठी के बाथरूम से बरामद हुआ है। मृतका की पहचान रेणु सिन्हा के रूप में हुआ है। बताया जा रहा है कि रेणु बिहार के पटना की रहने वाली थी और यहां पर सेक्टर 30 स्थित D-40 कोठी में वह अपने पति के साथ रह रही थी। यह भी बताया जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट की यह वकील कैंसर से पीड़ित थीं और उनका एक निजी अस्पताल से इलाज चल रहा था।

रेणु सिन्हा के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर पहुंची और रेणु का शव घर के बाथरूम से बाहर निकाला। शव के सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस का कहना है सिर से खून अधिक बह जाने के कारण यह मौत हुई होगी। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि मौत के असल कारणों का पता चल सके।

कवील रेणु के सिन्हा के भाई ने आरोप लगाया कि रेणु की हत्या उसके पति ने किया है। बताया जा रहा है पुलिस ने रेणुकी हत्या के आरोपी पति को घर के स्टोर रूम से पकड़ लिया जो वहां हत्या के बाद से छिप कर बैठा हुआ था। रेणु के भाई ने बताया कि उनकी बहन दो दिन से उसका फोन नहीं उठा रही थी। किसी अनहोनी की आशंका होने पर उसने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को इसकी सूचना दी। उसने बताया कि उसकी बहन रेणु और जीजा नितिन नाथ सिन्हा के बीच अनबन थी। रेणु और नितिन का एक बेटा भी है जो इन दिनों अमेरिका में रह रहा है। बताया जा रहा है वह साल में एक दो बार घर आता है लेकिन उसकी अपने पिता से कोई बात नहीं होती थी।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...