the jharokha news

ghazipur : नशे में धुत रहता है कासिमाबाद तहसील में तैनात लेखपाल

ghazipur : Lekhpal posted in Kasimabad tehsil remains intoxicated

ghazipur : Lekhpal posted in Kasimabad tehsil remains intoxicated


रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।सरकारी खजाने से मोटी तनख्वाह लेने वाले पांच हजार रुपये घुस ले व नशे में धुत मिले तो क्या आम लोगों का कोई काम हो पायेगा।ऐसे ही कर्मचारी अपने फर्ज के साथ खिलवाड़ तो करते ही है।साथ ही आम जनमानस का पैसे ले लेकर खुन पी जाते है।ताजा मामल है। गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद तहसील से जहां एक नशे में धुत तहसील परिसर में ही पीड़ितों से अभद्रता के साथ पेश आया।

नशेड़ी लेखपाल नीलम संजीव पर लगा है घुस लेने का आरोप

नशेड़ी लेखपाल नीलम संजीव पर कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के राजापुर कला गांव के चंद्रिका राम बिंद ने आरोप लगाया की पैमाईश के नाम पर इन्होंने पांच हजार रूपये की मांग की गई।तब मैने इनको पांच हजार रुपये दे दिये।जब मै शनिवार को समाधान दिवस के दिन इनसे पैमाईश के लिए कहा तो लेखपाल नीलम संजीव नशे में धुत थे।

और अभद्रता के साथ पेश आये।और कहा की तुम्हारी पैमाईश नहीं होगी।जिसका एक विडियों भी सोशलमीडिया पर वायरल हुआ है।जिसमें आरोपी नशेड़ी लेखपाल पैसे लेने की बात स्वीकार कर रहे है।इस संबंध में जब एसडीएम कासिमाबाद से पुछा गया तो उन्होंने बताया की मामला हमारे संज्ञान में आया है।इस मामले की जांच की जा रही है।एसडीएम कासिमाबाद ने बताया की जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आयेंगे।उसके बाद कोई कार्यवाही की जायेगी।


यह भी पढ़े
ब्लाक प्रमुख व ग्रांम प्रधान पद का अधिसूचना जारी होते ही, कही खुशी कही गम का हुआ माहौल



Read Previous

प्रधान दीपक उपाध्याय के मेहनत की बदौलत नलकूप विभाग से मिली मंजूरी, गौर तियरा में लगेगा पानी की टंकी

Read Next

Mohammadabad Assembly : मोहम्मदाबाद विधानसभा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *