the jharokha news

Ghazipur News : मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामिया सहित दो बदमाश काबू

Ghazipur News : मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामिया सहित दो बदमाश काबू

मुठभेड़ में गोली लगने से घायल पड़ा आरोपी बदमाश अभिषेक और पुलिस की टीम।

Ghazipur : मुठभेड़ के बाद Ghazipur पुलिस ने 25000 के इनामिया सहित दो बदमाशों को काबू किया है। यह मामला गाजीपुर जिले के थाना रेवतीपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश जख्मी हो गया।

इस दौरान पुलिस ने घायल बदमाश और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों की पहचान अभिषेक उर्फ बंदी और सिताराम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है अभिषेक के पैर में गोली लगी, जिससे वह गिर पड़ा जबिक उसका दूसरा साथी सिताराम भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने धर दबोचा। घायल अभिषेक को सीएचसी में दाखिल करवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों के पास दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस, चार खोखा कारतूस, लूट के 30000 रुपये और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। गिरफ्तार अभिषेक उर्फ बंटी के ऊपर पहले से 21 मुकदमे दर्ज हैं।

यह है पूरा मामला

इस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस कर एसएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि जिले के रेवतीपुर मोड़ के पास थानाध्यक्ष व स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए गहमर की तरफ भागने का प्रयाश करने लगे। इस दरम्यान थानाध्यक्ष रेवतीपुर ने कंट्रोल रूम को सूचना देने के साथ ही पुलिस टीम के साथ बदमाशों का पीछा किया। इस बीच सुहवल-गहमर रोड पर नवली गांव में दोनों बदमाशों को स्वाट, रेवतीपुर व गहमर पुलिस की संयुक्त टीम ने घेर लिया। पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश अभिषेक के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर गया। दूसरे बदमाश सिताराम ने भागने का प्रयास किया, जिसे घेराबंदी कर मौके पर ही पकड़ लिया गया।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: पुराने विवाद के कारण सिपाह गांव निवासी युवक पर हुआ चाकू से हमला

Read Next

Punjab News : पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था, डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या