the jharokha news

Ghazipur News: पुराने विवाद के कारण सिपाह गांव निवासी युवक पर हुआ चाकू से हमला

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) बृहस्पतिवार को बरेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिपाह गांव में शाम करीब पांच बजे दरवाजे पर खड़े बृजेश राजभर पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर भागने लगे शोर मचाने पर मौके पर पहुंच ग्रामीणों ने देखा की हमलावर भाग रहे है । तभी ग्रामीणों ने भाग रहे एक हमलावर को पकड़ लिया । ग्रामीणों द्वारा पकड़े गये हमलावर को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया गया । इस संबंध में बरेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की बृजेश राजभर के उपर जो चाकू से हमला हुआ है।

वो बेवजह हुआ है, थानाध्यक्ष ने बताया की छठ के दीन दोनों घायल बृजेश राजभर व आरोपी तेजप्रताप के बीच किसी बात को लेकर कहा सूनी के साथ हाथापाई भी हो गई थी ।पुलिस ने बताया की उस दौरान तेजप्रताप की एक अंगुली भी कट गई थी । लेकिन उसकी उंगली कैसे कटी इसकी जानकारी नहीं है । पुलिस ने बताया की घायल व आरोपी एक ही गांव सिपाह के रहने वाले है । दोनों में हमेशा मिलना जुलना था । थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की बृहस्पतिवार को इसी बात से खैर खाये तेजप्रताप ने अपने साथियों के साथ मिलकर बृजेश राजभर के उपर चाकू से हमला कर दिया ।

जिससे बृजेश राजभर बुरी तरह से घायल हो गया । पुलिस ने बताया की वही तेजप्रताप को भी ग्रामीणों ने पकड़ कर बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया । जहां दोनों का इलाज मऊ के एक अस्पताल में चल रहा है । पुलिस ने बताया की परिजनों के तरफ से धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है । पुलिस ने बताया की घायल आरोपी तेज प्रताप के ठीक हो जाने के बाद उसके साथियों की भी पहचान हो जायेगी । फिलहाल पुलिस की एक टीम आरोपियों के तलाश में छापेमारी कर रही है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News : महिला में बांदा में तैनात सिपाही पर लगाया मारपीट का आरोप, सीओ ने कहा- घरेलू विवाद

Read Next

Ghazipur News : मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामिया सहित दो बदमाश काबू