the jharokha news

Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी के करोड़ों की जमीन फिर हुई कुर्क

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें. कम होने के वजाय और बढ़ती जा रही है। हर रोज मुख्तार व इनसे जुड़े लोगों की करोड़ों की जमीन हर रोज कुर्क की जा रही है। शनिवार को एक.बार फिर गाजीपुर जिला प्रशासन ने माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी के नाम गोराबाजार स्थित करोड़ों की जमीन का मुनादी कराते हुए कुर्क कर दिया। इस संबंध में गाजीपुर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया. की आईएस 191 गैंग के लीडर माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी के नाम करोड़ों की संपत्ति को गैगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की शासन के निर्देश पर लगातार अपराधियों के विरुद्ध गैगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। उन्होंने बताया की लागातार अपराधियों के विरुद्ध धारा 14(1) के तहत कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया की मुख्तार अंसारी आईएस 191गैंग का अपराधी है। मुख्तार के खिलाफ गाजीपुर जनपद सहित अन्य जिलों में भी मुकदमे दर्ज है।

मुख्तार के खिलाफ जनपद के तीन जगहों पर कुर्की की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया की कोतवाली क्षेत्र के गोराबाजार, सुजावलपुर, व फुल्लनपुर स्थित आफसा अंसारी के नाम की संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर गैगस्टर एक्ट के तहत ये कार्यवाही की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया की कुर्क की हुई संपत्ति की कुल किमत दो करोड़ के आसपास है। उन्होंने कहा की अपराधियों के विरुद्ध ऐसी कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।







Read Previous

Kinnar Kailash, किन्नर कैलाश, दुर्गम यात्रा, अनोखी है दास्तान, दिन में कई बार रंग बदलता है शिवलिंग

Read Next

Ghazipur News: 11अगस्त से 17 अगस्त तक मनाया जायेगा तिरंगा सप्ताह