the jharokha news

Ghazipur News: मऊ के विधायक अब्बस अंसारी कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

Ghazipur News: मऊ के विधायक अब्बस अंसारी कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

Ghazipur News: लखनऊ/मऊ/गाजीपुर : सुभासपा के समर्थन से मऊ से विधायक बने और माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं। अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ की पुलिस ने सिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब्बास अंसारी पर धोखाधड़ी कर अवैध रूप से असलाह रखने और विधानसभा चुनाव के दौरान सरकार बनने पर अधिकारियों से हिसाब किताब लेने जैसे अन्य भड़काऊ भाषण देने सहित कई अन्य मामलों में केस दर्ज है।

मऊ से सुभासपा के विधायक अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी का आदेश एमपी-एमएलए MP-MLA कोर्ट के विशेष विशेष ACJM अंबरीष श्रीवास्तव ने लखनऊ के महानगर थाने की पुलिस को दिए हैं। विशेष ACJM अंबरीष श्रीवास्तव ने अब्बास अंसारी को 27 जुलाई तक गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किए जाने के पुलिस को आदेश दिए हैं।

गिरफ्तारी के डर से राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने नहीं आया अब्बास

विधायक अब्बास अंसारी पर कस रहे कानूनी सिकंजे को देखते हुए गिरफ्तारी से बचने का प्रयास कर रहा है। बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी राष्ट्रपति चुनाव में लखनऊ वोट डालने इस लिए नहीं आया था कि उसे पुलिस गिरफ्तार कर सकती थी।

अब्बास जमानत रद करवाने के प्रयास मे जुटी गाजीपुर और मऊ जिले की पुलिस

बताया जा रहा है कि विधायक अब्बास अंसारी इस समय जमानत पर है। गाजीपुर और मऊ जिले की पुलिस अब्बास अंसारी की जमानत दर करवाने में जुटी है, ताकि उसे गिरफ्तार किया जा सके। उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में सुभासपा (सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उसे समर्थन दिया था। यहां तक कि लोग अब्बास अंसारी को सुभासपा का विधायक मानते हैं ।







Read Previous

Ghazipur News: सौतले पुत्र ने मां को मारी गोली हालत गंभीर

Read Next

Ghazipur News: यूपी एसटीएफ की बड़ी कार्यवाही गाजीपुर से जिंदा हैंडग्रेनेड के साथ 6 को किया गिरफ्तार