the jharokha news

Ghazipur news: गाजीपुर जंगीपुर पुलिस का आपरेशन लंगड़ा, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर मे लगी गोली

Ghazipur news: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। एसपी रोहन पी बोत्रे ने जैसे ही गाजीपुर का चार्ज संभाला तब से गाजीपुर जनपद की पुलिस बदमाशों के लिए काल बन चूंकि है। नये कप्तान के आते ही अब गाजीपुर की भी पुलिस आपरेशन लंगड़ा चला रही है।

जंगीपुर पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

बुधवार की देर रात्रि जंगीपुर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान बदमाश संजीस के पैर में गोली लग गई।जिसका इलाज जिलाचिकित्सालय मे चल रहा है। इस संबंध में गाजीपुर के यंग कप्तान रोहन पी बोत्रे ने बताया की बुधवार देर रात्रि पुरे जनपद में 11 बजे से 2 बजे तक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी अभियान के तहत जंगीपुर थानाध्यक्ष द्वारा बैरिकेडिंग कर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी।तभी एक सफेद अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो युवक आते हुए दिखाई दिये।

जब उन्हें रोका गया तो मोटरसाइकिल मोड़ते हुए पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे।उस दौरान बदमाशों की एक गोली जंगीपुर थानाध्यक्ष के वाहन के दाहिने गेट में जाकर फंस गई। तब जंगीपुर थानाध्यक्ष ने बदमाशों का पीछा करते हुए इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी । सूचना मिलते ही स्वाट टीम भी बदमाशों का पीछा करने लगी बदमाशों ने जंगीपुर पुलिस व स्वाट टीम से घीर जाने के उपरांत बघोल पुलिया से मोटरसाइकिल मोड़ कर भागना चाहा। लेकिन तभी मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई।पुलिस अधीक्षक ने बताया की दोनों बदमाश पैदल ही.पुलिस टीम पर फायर करते हुए। पैदल ही भागने लगे। तभी पुलिस की जबाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लग गई। और वो वहीं गिर पड़ा। दुसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागना चाहा लेकिन पुलिस बल प्रयोग करते हुए उसे भी धर दबोचा।

एक पिस्टल व एक तंमचा बरामद

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया की पकड़े गये बदमाश संजीस व संदीप के पास से एक पिस्टल व एक तमंचा बरामद हुआ है। उन्होंने बताया की घायल बदमाश संजीस उर्फ अन्नु के उपर गैगस्टर, रेप व चोरी के मुकदमे दर्ज है।घायल बदमाश संजीस का इलाज जिलाचिकित्सालय में चल रहा है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: एसपी ने किया रात्रि चेकिंग तो हो गये सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Read Next

फर्नीचर के पैसे मांगने पर एसडीएम ने चलवा दिया कारोबारी के यहां बुलडोजर