the jharokha news

Ghazipur News: आंगनबाड़ी केंद्र टोडरपुर में प्रमिला चौबे ने फहरा तिरंगा

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र (बाराचवर) । स्वंतत्रता दिवस के 75वीं वर्षगांठ आंगनबाड़ी केंद्र फर्स्ट और सेकेंड टोडरपुर में सुबह आठ बजे धूमधाम के साथ मनाया गया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ती प्रमीला चौबे ने आंगनबाड़ी केन्द्र प्रथम पर और आरती चौबे ने द्वितीय पर ध्वजा रोहण सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

झंडारोहण के समय केंद्र के नन्हे मुन्ने बच्चे अपने हाथों में तिरंगा ले पहुंचे थे। इस दौरान प्रमीला चौबे ने बच्चों को आजादी के अमृत महोत्सव और स्वतंत्रता दिवस के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह आजादी हमें यूं ही नहीं मिली है, इसके लिए अनेकों लोगों ने अपनी कुर्बानियां दी है। ध्वजारोह बाद बच्चों को मिठाई बांटी गई।

एक छोटी सी बातचीत में प्रमीला चौबे ने कहा की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा की छोटे बच्चे हमारे देश के भविष्य है। उन्होंने आजादी के 75 वर्ष पुरे होने पर सभी क्षेत्र व गांव वासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी। ध्वाजारोहण के अवसर पूर्व बीडीसी सदस्य राजनारायण यादव, छोटू यादव, सोनी चौबे, मनोज चौबे, लालबचन यादव, दयाशंकर चतुर्वेदी, विजय शंकर चतुर्वेदी, छोटे लाल यादव, राजनरायन यादव, मनोज चौबे, सोनू चौबे, चंदन नन्दन आदि लोग मौजूद थे।







Read Previous

कुछ रुकावटें आती हैं, पर वादे जरूर पूरा करूंगा : डा: कुवंर विजय प्रताप

Read Next

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर थाने परिसर में शान से फहरा तिरंगा