the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Ghazipur News: चौबीस हिस्ट्रीशीटरों ने अपराध से किया तौबा खाई खसम

Ghazipur News: Twenty-four history-sheeters renounced crime and committed suicide

रजनीश कुमार मिश्र ( गाजीपुर): पुलिस अधीक्षक ओमबीर सिंह द्वारा अपराधियों के विरुद्ध कड़े कार्रवाई का नतीजा दिखने लगा है । तभी तो जनपद के सैदपुर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटरों ने कोतवाली परिसर पहुंच अपराध ना करने की कसम खाते हुए अपराध से तौबा कर दिया ।
इस दौरान कोतवाल महेंद्र सिंह ने कड़े लहजे में हिस्ट्रीशीटरों से कहा की अगर अपराध किया तो खैर नहीं है । इस संबंध में मीडिया से बात करते हुए सैदपुर कोतवाल महेंद्र सिंह ने बताया की अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सैदपुर कोतवाली के चौबीस हिस्ट्रीशीटरों को कोतवाली परिसर में तलब किया गया । इसके बाद उनके कार्यो के बारे में जानकारी की गई की कहीं ये लोग अपराध तो नहीं कर रहे हैं ।

कोतवाल महेंद्र सिंह ने चौबीस हिस्ट्रीशीटरों की जानकारी जुटा कर उनसे सख्त वार्ता करते हुए कहा की अगर आप लोग किसी भी अपराधिक कार्यों संलिप्त पाए गए तो आप लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों ने कोतवाली परिसर में कोतवाल महेंद्र सिंह से कहा की साहब हम लोग अपराध कभी भी नहीं करेंगे । हम लोग मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रहे है । अगर हम लोग किसी भी अपराधिक कामों भूमिका मिलती है तो हम लोगों के खिलाफ आप जो कार्रवाई करना चाहे कर सकते है.। हम लोग कसम खाते है की जिवन में कभी अपराध नहीं करेंगे।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...