the jharokha news

Ghazipur News : जमीन के लिए भतीजे ने पीट-पीट कर चाचा को मार डाला

Ghazipur News : जमीन के लिए भतीजे ने पीट-पीट कर चाचा को मार डाला

प्रतिकात्मक फोटो सोशल साइट

Ghazipur New गाजीपुर: जमीन के एक मामूली से टुकड़े के लिए एक भतीजा इस कदर हैवान बन बैठा कि उसने अपने सगे चाचा की लोहे के राड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के गौसपुर बुजुर्ग गांव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 28-29 मई की रात को इस वारदात को अंजाम दिया था, जिसका भेद रविवार को खुला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी रामजी यादव को गांव की चट्टी से काबू कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

इस संबंध में कोतवाल विमलेश कुमार मौर्य ने बताया कि जानकारी के अनुसार गौसपुर बुजुर्ग गांव निवासी विक्रमा यादव की कोई संतान नहीं है। विक्रमा यादव अपने हिस्से की जमीन अपने एक भाई के बच्चों को देना चाह रहे थे, इससे नाराज हो कर दूसरे भाई केट रामजी यादव ने अपने चाचा विक्रमा यादव की सोते समय लोहे की राड से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि मामले के अनुसार 28-29 मई की रात विक्रमा यादव गांव के बाहर सो रहे थे। इसी दौरान उसका भतीजा रामजी यादव उन्हें लोहे की राड से पीटने लगा। गंभीर रूप से घायल विक्रमा यादव को उनके परिजन पहले जिला अस्पताल और फिर वाराणसी लेकर पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही विक्रमा की मौत हो गई।







Read Previous

Shiddhu Musewala, सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड में Larens Wishnoi का दोस्त बलदेव Ludhiana से काबू

Read Next

Ghazipur New : गाजीपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी