the jharokha news

Ghazipur news: बाराचवर चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से युवक घायल

Ghazipur news: बाराचवर चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से युवक घायल

Ghazipur news: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।बुधवार की शाम करीब 6 के आस पास. बाराचवर चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से कंधौरा निवासी उमेश वनवासी पुत्र स्व अर्जुन वनवासी बुरी तरह घायल हो गया ।वहीं चालक ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया । सूचना पर पहुंची बाराचवर चौकी पुलिस ने तत्काल घायल को स्थानीय सामुदायिक केन्द्र भेजवाया जहां डाक्टरों ने युवक की हालत को गंभीर देखते हुए गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया ।

इस संबंध में चौकी प्रभारी अनिल मिश्रा ने बताया की बाराचवर चौराहे पर उमेश वनवासी ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गया है । उन्होंने कहा की ट्रक को कब्जे में ले लिया गया. है । अभी परिजनों के तरफ से तहरीर नहीं दिया गया है । तहरीर मिलते ही उचित कार्यवाही की जायेगी । सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डाक्टर रजत ने बताया की उमेश वनवासी बुरी तरह से घायल है। उन्होंने बताया की घायल का एक बाजू टुट चुका है । जिसकी हालत को गंभीर देखते हुए गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया ।

  बाराचवर का ताज सजा रामअवतार के सर ,बने प्रधान

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की उमेश नशे की हालत में सड़क पर पड़ा हुआ था । राहगीरों ने बताया की मुहम्मदाबाद की तरफ से आ रहे ट्रक जैसे ही पास आया । तो उमेश हड़बड़ा कर खड़ा हुआ लेकिन नशे की वजह से वो ट्रक की चपेट में आ गया । खबर लिखे जाने तक गाजीपुर से कोई सूचना नहीं मिली थी ।








Read Previous

Basant Panchami 2023 : बसंत पंचमी को करें ये खास उपाय, विद्या और बुद्धि का मिलेगा आशीर्वाद

Read Next

Ghazipur News : आर एस कान्वेंट स्कूल बाराचवर मे शान से फहरा तिरंगा