the jharokha news

गोलियों की तड़तडा़हत से गरमाई काशी, दो की मौत-एक गंभीर, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक झेत्र का  मामला
    खून से लाल हुई सड़क, मरने वाले में ठेला चालक भी
    चौकाघाट काली मंदिर के पास बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

वाराणसी से अखिलेश यादव की रिपोर्ट : जैतपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चौकाघाट में काली मन्दिर के पास शुक्रवार की सुबह एक गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि वारदात में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्‍पताल भेजा और मृतकों का शव कब्‍जे में लेकर परिजनों को सूचना देने के साथ ही वारदात में संलिप्‍त लोगों की पड़ताल में पुलिस जुट गई है। वहीं वारदात से नाराज लोगों ने चौकाघाट के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। दूसरी ओर वारदात के बाद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दीपक से मिलने सिंह मेडिकल अस्‍पताल एडीजी और आईजी पहुंचे। इस दौरान डाक्‍टरों से घायल की हालत के बारे में जानकारी लिया।

इलाके को सील कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट काली मंदिर के पास बदमाशों ने शुक्रवार को करीब 11 बजे गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार दीपक गौड़ अपराधियों के निशाने पर थे लेकिन पास में संजय और वाल्मीकि गौड़ के होने से उन्हें भी गोली लगी और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोग दहशत में हैं। पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी मामले की छानबीन के लिए घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

मौके पर मची भगदड़, आरोपी फरार

वारदात के बाद ही शहर में हर जगह चेकिंग बढ़ा दी गई है। वारदात में घायल दीपक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार संजय सिंह शिवपुर हटिया और दीपक गौड़ डीडीयू नगर अलीनगर के निवासी हैं। बताया गया कि वह किसी मामले में अपने अधिवक्‍ता से मिलने के लिए जा रहे थे कि रास्‍ते में अपराधियों की गोली का निशाना बन गए। तीन लोगों को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड मच गई और हत्‍यारे मौके से फरार हो गए।

खून से लाल हुई सड़क
खून से लाल हुई सड़क

वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद, पुलिस ने लिया कब्जे में

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र को अपने कब्‍जे में लेकर लोगों से पूछताछ की और आसपास के सीसीटीवी फुटेज से घटनाक्रम की जानकारी लेने के प्रयास में जुट गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे और हालात का जायजा लिया। इस दौरान अपराधियों को पकड़ने के लिए शहर भर में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलिस चौकी से सौ मीटर की दूरी पर हुई वारदात

बताया जा रहा है कि पूरी वारदात चौकाघाट पुलिस चौकी से क़रीब दो सौ मीटर दूरी पर हुई है। वहीं इस वारदात में बेवजह मारे गए वाल्मीकि गौड़ के घर हत्‍या की जानकारी होते ही कोहराम मच गया और परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो गया।

इलाके को सील कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
इलाके को सील कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

नल से पानी भरने जा रहा ठेला चालक को भी लगी गोली, मौके पर ही तोड़ दिया दम

परिजनों के अनुसार वाल्मीकि गौड स्‍थानीय ठेला चालक है और घर के बाहर लगे नल से पानी पीने जा ही रहे थे कि बदमाशों की गोलियों का निशाना बन गए। वारदात के बाद परिजनों का रो रोकर जहां बुरा हाल हो गया वहीं आक्रोशित लोगों ने मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जानकारी होने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

दिलदार नगर में युवतक की चाकू से गोदकर हत्या

Read Next

मोबाइल मेडिकल यूनिट एम्बुलेंस द्वारा, बारचवर मे किया गया कोरोना जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!