the jharokha news

गोरखपुर में किशोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म, दरिंदों ने सिगरेट से दागा जिस्‍म

 

गोरखपुर : प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था को लेकर योगी आदित्‍यनाथ की सरकार बैक फुट पर आती जा रही है। हालत यह कि प्रदेश आए दिन दुष्‍कर्म और हत्‍या की वारदात बढ़ी जा रही है। ताजा मामला खुद योगी आदित्‍य नाथ के गृह क्षेत्र गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र का है। यहां दरिंदों ने घर से एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी की सारी समीमाएं लांघ दी है।

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के माफी चौराहे के पास किराए पर रह रहे एक व्‍यक्ति की लड़की को पास के ही गांव का एक युवक अपने अपने साथी के साथ मिली कर रात घर से उठा ले गया। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक आरोपितों ने धौसहर के पास खंडहर में उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया और उसके जिस्‍म को सिगरेट से दागा। परिजनों की शिकायत पर गोला पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है। आरोपियों की पहचान गांव डेहरीभार-धौंसहर निवासी अर्जुन निषाद के रूप में हुई है।

ईंट भट्ठे पर काम करता है परिवार

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि वे लोग बड़हलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। वे लोग यहां एक ईंट भट्ठे पर पथाई करते हैं। रात करीब आठ बजे उनकी बेटी घर से हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। तभी पास के गांव डेहरीभार-धौंसहर निवासी अर्जुन निषाद एक अज्ञात व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से आया और उनकी लड़की को उठा ले गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष हेमेंद्र पांडेय ने कहा कि दोनो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

लखमीपुर खीरी में भी दुष्‍कर्म के बाद बच्‍ची की जबान काट कर दी थी हत्‍या

बताया दे कि इससे पहले लखीमपुर खीरी में भी आरोतपयों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्‍कर्म के बाद उसकी जाबान भी काट दी थी और बाद में हत्‍या कर शव फेंक दिया था।

यूपी में गर्माई राजनीति

गोरखपुर और लखीमपुर खीरी में हुई दुष्‍कर्म घटनाओं क्रूरता की सारी सीमाएं लांघने के बाद उत्‍तर प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। इस घटना पर कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उप्र में योगी राज नहीं जंगलराज कायम है। लखीमपुर की घटना के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी योगी सरकार पर हमला किया था।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

भदोहीं के विधायक विजय मिश्रा को नहीं मिली जमानत।

Read Next

क्‍यों मनाई जाती है हरतालिका तीज, 21 अगस्‍त को सुहागिनें रखें व्रत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!