the jharokha news

Haryana Nrws : छात्राओं से अश्लील हरकतें कर रहा था राजकीय स्कूल का हैड टीचर, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Haryana Nrws: The head teacher of the government school was doing obscene acts with the girl students, people ran and beat them

आरोपी हैड टीचर को पीटते हुए लोग। फोटो सोशल साइट से

हरियाणा (Haryana) : हरियाणा के फतेहाबाद जिले से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां पर लोगों एक राजकीय स्कूल के हैड टीचर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वह भी पुलिस की मौजूदगी में । हलांकि किसी तरह से पुलिस कर्मियों ने हैड टीचर को लोगों के चंगुल से छुड़ा कर थाने ले गई और उसके खिलाफ विभन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

  Nepal plane crash : Ghazipur News , मंगलवार को गाजीपुर पहुंचेंगे चारों मृतकों के शव, परिजनों ने कर ली है शिनाख्त

हैड टीचर पर स्कूल की छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप हैं। राजकीय स्कूल के हैड टीचर की इस करतूत का पता चलते ही गांव के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया और टीचर को दौड़ा-दौड़ा कर जम कर पीटा। सूचना के बाद पुलिस ने हैड टीचर को हिरासत में ले लिया। पुलिस उसे ले जाने लगी तो ग्रामीण भड़क गए और आरोपी हैड टीचर को महिलाओं-पुरुषों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा। फिलहाल पुलिस हैड टीचर पर लगे आरोपों की जांच कर रही है।

  Nepal plane accident : Ghazipur News, किसी का धड़ तो किसी का बाजू तो किसी का कपड़ा पहुंचा घर,  परिजन हुए बेहोश 

छात्राओं के परिजनों का आरोप है कि हैड टीचर स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करता है। यहां तक कि वो बच्चियों को कपड़े उतारने की बात कहता है। फिल हाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 








Read Previous

Bheru singh rathore : अकेले 25 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराने वाले जांबाज भैरो सिंह का निधन, बॉर्डर फिल्म में सुनील शेट्‌टी ने निभाया था किरदार

Read Next

Bihar News : कोचिंग टीचर को भगाकर युवती ने की शादी, कहा- पता है न मैं कितनी जिद्दी हूं