the jharokha news

homegard का ‘आतंक’, free में नहीं दी सब्जी तो लड़की को पीटा

कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश में वर्दी वालों का आतंक बढ़ता जा रहा। यहां एक होमगार्ड homegard के जवान ने फ्री free में सब्जी न देने पर एक लड़की की जम कर पिटाई कर कर दी। यह घटना कानपुर जिले के अमराहट थाना क्षेत्र के महटौली की बताई जा रही है। आरोपी होमगार्ड homegard का नाम देवेंद्र शुक्ला बजाया जा रहा है जो डायल 112 बाइक नंबर पीसीआर 41 42 पर तैनात है। यह भी बताया जा रहा है आरोपी देवेंद्र शुक्ला नशे की हालत में था। लड़की की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कानपुर के महटौली का है मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दो मिनट की इस वीडियो में पुलिस की वर्दी में व्यक्ति दुकान के सामने एक लड़की की पिटाई कर रहा है। वीडियो में दिख रही यह लड़की किशोर उम्र की लग रही है। वीडियो में साफ तौर सुना जा सकता है कि लड़की को पीटने वाला वर्दीधारी उसे भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है। लड़की पीटने वाला यह वर्दीधारी कोई और नहीं बल्कि कानून के रक्षक बताए जाने वाली पुलिस की सहयोगी होमगार्ड homegard के जवान पीसीआर पर तैनात देवेंद्र शुक्ला हैं जो नशे की हालत में है।

  Kanpur News: आकाशीय बिजली गिरने से मचा कोहराम, युवक झुलसा

पिता की मौत के बाद लड़की सब्जी बेच कर चलाती है घर

बताया जा रहा है कि सेवराई में जिस लड़की होमगार्ड homegard जवान फ्री free में सब्जी नहीं देने पर पीट रहा है वह लड़की अपने पिता की मौत के बाद सब्जी बेच कर अपना घर परिवार चलाती है। लेकिन इसका सबसे दुखद पहलु यह है कि अमराहट थाने में तैनात शराबी होमगार्ड देवेंद्र शुक्ला जिस समय किशोर उम्र की लड़की से हाथापाई कर रहा है और उसे पीट रहा है उस वक्त लोग खड़े हो कर तमाशा देख रहे हैं। इसी दौरान किसी ने इसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस संबंध में थाना अमराहट के इंचार्ज का कहना है उन्होंने अभी वीडियो देखी नहीं है। होमगार्ड homegard द्वारा मारपीट किए जाने की सूचना उन्हें मिली है। मामले की जांच कर उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए होमगार्ड homegard विभाग को लिखा जाएगा।








Read Previous

Ghazipur, गो मांस के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, गयों को कत्ल करने वाला हथियार भी बरामद

Read Next

डब्लूएचओ के एसएमओ इसान कांगड़ा का शराब पीने के बाद सीएमओ का कड़ा एक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.