the jharokha news

पति ने पत्नी व दो बेटियों की गला दबाकर की हत्या, इस तरह खुला पिया जी का राज

पति ने पत्नी व दो बेटियों की गला दबाकर की हत्या

प्रतिकात्मक फोटो । स्रोत सोशल साइट्स

गोंडा । उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। यह घटना जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के गांव देवरिया कला की है। आरोपी पति गुड्डू तिवारी ने हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए एक सुसाइड नोट लिख कर पत्नी के सिरहाने छोड़ रखा था। हलांकि पुलिसे ने पत्नी व दो बेटियों की हत्या का राज फास कर दिया। पूछ ताछ में आरोपी पति ने पत्नी और अपनी तीन बेटियों की हत्या की बात कबूल कर ली है।

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ओम प्रकाश तिवार उर्फ गुड्डू दिल्ली में किसी कारखाने में नौकरी करता है। वह पांच दिन पहले ही वह घर आया था। बताया जा रहा है हत्या के आरोपी गुड्डू को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसने बताया कि दिल्ली से जब मैं उसे फोन करता तो उसका फोन बिजी जाता था। आरोपी ने बताया कि इसी बात को लेकर कल रात में भी उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने पत्नी और बच्चों की भी हत्या कर दी। और हत्या कि इस वारदात को आत्महत्या बदलने के लिए उसने खुद सुसाइड नोट लिखा जिसमें सभी को बेगुनाह बताया और सुसाइड नोट को अपनी पत्नी के सिरहाने रख दिया।

पुलिस के मुतािबक देवरिया कला गांव के गुड्डू उर्फ ओम प्रकाश तिवारी की पत्नी कौशल्या और उसकी एक साल की बेटी ज्ञानवी व चार साल की बेटी जाह्नवी के साथ सुबह घर में मृत अवस्था में पाई गई। पुलिस ने बताया कि तिहरे हत्या कांड की जानकारी मिलते ही पुिलस मौके पर पहुंची तो उसे मतका के पास सुसाइड नोट भी मिला। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट की लिखावट पर पुलिस को शक हुआ क्योंकि उसमें सभी को बेगुनाह बताया गया है, जबिक रात में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। उन्होंने पति ओम प्रकाश को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।

उसने बताया कि उसने ही रात में तीनों की गला दबाकर हत्या की है। जांच अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट में पति ने पत्नी की तरफ से अपने लिए भी मैसेज छोड़ा। जिसमे लिखा है कि पिया जी मैं आपकी जिंदगी से बहुत दूर जा रही हूं। आप खुश रहो। आप दूसरी शादी कर लेना तभी मेरे मन को शांति मिलेगी।’ उन्होंने कहा कि बस यहीं से पुलिस को ओमप्रकाश पर शक हुआ और कड़ाई से पूछताछ करने पर सारी सच्चाई सामने आ गई।

Start at 0:00


Read Previous

अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल से कूदी छात्रा, मचा हड़कंप

Read Next

गाजीपुर में पकड़ा वाहन चोर गिरोह, तीन ट्रैक्टर बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!