the jharokha news

Ludhiana News : पति ने पत्नी का गला रेता, चरित्र पर करता था संदेह

Ballia News : In Ballia's dilemma, nephew slits uncle's throat

प्रतिकात्मक फोटो

Ludhiana । पंजाब की औद्योगिक नगरी लुधियाना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। यह घटना सोमवार की की है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था । यह मामला Ludhiana लुधियाना के हरनाम नगर की बताई जा रही है। हलांकि लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। मृतका की पहचान जरीन अहमद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है जरीन अहमद ब्यूटीशियन का काम करती थी।

लोगों के मुताबिक दंपति अपने एक बेटे के साथ किराए के मकान में रहते थे। बताया जा रहा है कि इन दोनो की शादी करीब ढाई साल पहले हुई थी। आरोपी पति किसी फैक्ट्री में काम करता है। लोगों का कहना है कि हत्या से कुछ समय पहले दोनो अपने कमरे में झगड़ा कर रहे थे, जब मकानमालि उन्हें समझाने गया तो आरोपी पति ने उसके सामने ही जरीन के गले में चाकू घोंप दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी 25 वर्षीय हसीम अहमद को काबू कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला की यह दूसरी शादी थी।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ayoudhya News : हनुमान चालीसा पढ़ने पर कालेज से निकाला, टीसी पर लिखा धार्मिक उन्माद फैला रहे थे, मुस्लिम इंटर कालेज का मामला

Read Next

Nag Panchami 2022 : नाग पंचमी आज, जान लें पूजा की विधि, क्यों होती है सर्पों की पूजा