Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

बस स्टैंड के सामने दो पक्षों में मारपीट कार तोड़ने का आरोप मारपीट का वीडियो वायरल

फिरोजाबाद थानां शिकोहाबाद। नगर के रोडवेज बस स्टैंड के समीप एक होटल के सामने कुछ युवकों ने एक युवक को कार से खींच कर जमीन पर डाल दिया और जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान युवक के कपड़े फाड़ दिये और कार के शीशे भी फोड़ दिये। दिन दहाड़े बीच सड़क पर हंगामा और मारपीट होते देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पीड़ित ने थाने में हमला करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है।

सागर एन्क्लेव निवासी मोंटू महाजन अपनी कार संख्या यूपी 83 बीए 8706 से पत्नी और बच्चों के साथ आगरा जा रहा था। कार को विपिन नाम का युवक चला रहा था। जब कार रोडवेज बस स्टैंड के समीप पहुंची तभी कुछ युवक कार के आगे आ गये और चालक ने कार को रोक लिया। इसी दौरान युवकों ने कार सवार युवक मोंटू महाजन को खींच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसके कपड़े भी फट गये। मारपीट के दौरान भीड़ एकत्रित हो गई।

बीच सड़क पर हंगामा होते ही राहगीर जहां की तहां रुक गये। इसी दौरान किसी ने थाना पुलिस को फोन कर हंगामे की जानकारी दी। पुलिस को देख युवक के साथ मारपीट कर रहे युवक भाग गये। सड़क पर मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पीड़ित थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना आपसी लेन-देन को लेकर बताई जा रही है। प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह का कहना है कि दो पक्षों में मारपीट हुई है। मारपीट क्यों हुई, इस मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।







Read Previous

UP board exam started: शुरू हुआ यूपी बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य

Read Next

मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर लाठी डन्डे से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या,पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

x