the jharokha news

जेठ ने अपनी ही बहू के साथ कर दिया कुछ ऐसा कि पहुंच गया जेल

जेठ ने अपनी ही बहू के साथ कर दिया कुछ ऐसा कि पहुंच गया जेल

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

चित्रकूट। रैपुरा थाना क्षेत्र के बांधी गांव में सोमवार को सुबह मामूली विवाद के दौरान जेठ ने बहू की गर्दन में कुल्हाड़ी मार दी और मौके से भाग निकला। घायल बहू को परिजनों ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेठ को खून से सनी कुल्हाड़ी समेत तीन घंटे के भीतर दबोच लिया। पुलिस उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी भी मौके पर पहुंचे।

बांधी निवासी सगे भाई बाबूलाल व राजेश का परिवार गांव से करीब एक किमी की दूरी ड़ेरा में रहता है। राजेश के बेटे पंकज की 21 जून को बारात जानी है। जिससे घर पर काफी मेहमान भी मौजूद थे। सोमवार को सुबह बाबूलाल का छोटे भाई राजेश की 45 वर्षीया पत्नी कुसमा से विवाद हो गया। विवाद के दौरान बाबूलाल हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए था। उसने कुसमा की गर्दन में कुल्हाड़ी से तेज वार कर दिया। जिससे कुसमा लहूलुहान होकर गिर पड़ी। इसके बाद बाबूलाल मौके से भाग निकला। मौके पर ही मौजूद परिजनों ने कुसमा को सीएचसी रामनगर पहुंचाया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल आए। यहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी शैलेन्द्र कुमार राय, थाना प्रभारी रैपुरा नरेन्द्र सिंह नागर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हमलावर को दबोचने के लिए दो टीमें लगाई। टीमों ने कई जगह दबिश डाली और घटना के तीन घंटे के भीतर हमलावर को दबोच लिया। एएसपी ने बताया कि हमलावर बाबूलाल कुसमा का बहनोई भी है। कुसमा एक दिन पहले किसी के साथ बाइक से रिश्तेदारी में गई थी। जिसकी जानकारी उसने पति को दिया था, लेकिन बाबूलाल को नहीं दी। जिससे बाबूलाल नाराज था। इसी बात को लेकर वाद-विवाद हुआ और बाबूलाल ने कुल्हाड़ी मार दी। बताया कि बाबूलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।







Read Previous

तीन दिन से लापता प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, मौत

Read Next

सांप से भी जहरीला है यह व्यक्ति, गुस्सा आया तो किंग कोबरा को ही चबा गया