the jharokha news

Kanpur News: आकाशीय बिजली गिरने से मचा कोहराम, युवक झुलसा

Kanpur News: आकाशीय बिजली गिरने से मचा कोहराम, युवक झुलसा

आकाशीय बिजली गिरने से झुलसा युवक

Kanpur News: आकाशीय बिजली गिरने से घर में कोहराम मच गया। आकाशीय बिजली गिरने का यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात Kanpur Dehat का बताया जा रहा है। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया है, जिसे उसके परिजनों ने पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल कानपुर Kanpur रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Kanpur देहात के थाना सिकंदरा क्षेत्र के दोहरापुर गांव में खेतों की तरफ फसल देखने गए युवक शैलेंद्र कुमार गौतम उम्र 20 वर्ष के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। बताया जा रहा है कि युवक खेतों की तरफ फसल देखने गया था। Kanpur सहित प्रदेश के विभिन्न भागों में सुबह से हो रही झमाझम बारिश हो रही है। इसी बीच युवक अपने खेतों की ओर फसल देखने चला गया।

Kanpur देहात के थाना सिकंदरा क्षेत्र के दोहरापुर गांव में खेतों की तरफ फसल देखने गए युवक शैलेंद्र कुमार गौतम उम्र 20 वर्ष के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आकाशीय बिजली गिरने की सूचना जैसे ही गांव वालों को मिली तो गांव वाले आनन-फानन में युवक को देखने के लिए घटनास्थल की तरफ चल दिए। वही जैसे ही घटना की सूचना परिजनों को मिली तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने गांव वालों की मदद से युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा ले गए जहां पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक ट्रीटमेंट के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं युवक के पिता लल्लन गौतम ने बताया कि उनका बेटा 20 वर्षीय अपने खेतों में फसल देखने गया था और सुबह से ही बारिश हो रही है।

अचानक से ही तेज बिजली कि गरजने की आवाज सुनाई पड़ी लेकिन यह नहीं जानकारी थी कि बिजली उन्हीं के बेटे के ऊपर गिरी है जैसे ही इस बात की जानकारी घर वालों को भी तुम मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन सरक गई।     जिसके बाद गांव वालों ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा पहुंचाया जहां पर मौजूद चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देखते हुए युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया वहीं सूत्रों से जानकारी प्राप्त हो रही है। कि उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है। जब थाना पुलिस से मामले की जानकारी हुई तो पुलिस के द्वारा बताया गया कि दोहरापुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने का जानकारी प्राप्त हुई थी। प्राप्त जानकारी में युवक को जिला अस्पताल भेज दिया गया है तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही प्राप्त होगी। ।







Read Previous

छात्राओं से कर रहे थे छेड़खानी, बीच सड़क पर मनचलनों की जमकर हुई पिटाई

Read Next

Ghazipur News: इसे कहते है पुलिस. का डर गले में तख्ती डाल एसपी आफिस पहुंचा बदमाश