the jharokha news

Kanpur News : गालिबाज युवती का वीडियो वायरल, पड़ोसी को दी जान से मारने की धमकी

Kanpur News : गालिबाज युवती का वीडियो वायरल, पड़ोसी को दी जान से मारने की धमकी

Kanpur News : गालिबाज युवती का वीडियो वायरल, पड़ोसी को दी जान से मारने की धमकी

कानपुर (Kanpur ) : नोएडा के बाद अब कानपुर में भी गालिबाज एक युवती के गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गालिबाज एक युवती का अपने पड़ोस में रहने वाली महिला से किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है और गालिबाज युवती जमकर सामने मौजूद महिला से गाली गलौज कर रही है और खुद पीड़ित महिला वीडियो बना रही है और वायरल करने की बात भी करती नजर आ रही है।

जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है और वही वायरल हो रहा है वीडियो का संज्ञान लेकर जहां कल्याणपुर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है तो वही पीड़ित महिला ने भी गालिबाज युवती के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र दिया है और पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला

सोशल मीडिया पर तेजी के साथ गालिबाज युवती के गाली गलौज करने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद जो जानकारी पुलिस को मिली उसके अनुसार कानपुर के अंबेडकरपुरम कल्याणपुर की रहने वाली ममता का पड़ोसी महिला प्रगति उर्फ नेहा से सोमवार शाम को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद ममता ने प्रगति के दरवाजे पर खड़े होकर खूब गाली-गलौज की।
उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। प्रगति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और जहां पुलिस वायरल वीडियो की छानबीन कर रही थी तो वही खुद पीड़ित युवती ने थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया। जिसके बाद पुलिस ने गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने के मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है

कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो व पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।







Read Previous

रेलवे बंद करेगा आरक्षण काउंटर, किसी के लिए अवसर तो किसी की परेशानी

Read Next

कुत्ते को बनाया ‘कन्हैया’, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल