लोकप्रिय चौकी प्रभारी, ओमकार तिवारी का स्थांतरण

Transfer of popular post in charge, Omkar Tiwari

0
क्षेत्रीय जनता में काफी लोकप्रिय,चौकी प्रभारी ओमकार तीवारी
क्षेत्रीय जनता में काफी लोकप्रिय,चौकी प्रभारी ओमकार तीवारी

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) गाजीपुर जिले के बरेसर थाने के बारचवर चौकी प्रभारी का दो महीने के अंदर ही स्थांतरण कर दिया गया। जिससे क्षेत्रीय जनता मायुस हो गई, बताते चले की करीब दो महीने पहले आये बारचवर चौकी प्रभारी ओमकार तीवारी अपने अच्छे बीचारो के वजह से क्षेत्रीय जनता में काफी लोकप्रिय हो चुके थे।
बताते चले की जिलें के पुलिस कप्तान ओमप्रकाश सिंह जिले मे कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए कइ चौकी प्रभारियों को इधर से उधर किया गया था। इसी के तहत बारचवर के लोकप्रिय चौकी प्रभारी ओमकार तीवारी को भांवरकोल थाने के अंतर्गत मछटी चौकी व मछटी चौकी प्रभारी नंदलाल कुशवाहा को बारचवर चौकी प्रभारी बनाया गया।

क्षेत्रीय जनता में काफी लोकप्रिय थे,चौकी प्रभारी ओमकार तीवारी

बाराचवर के पुर्व चौकी प्रभारी ओमकार तीवारी क्षेत्रीय जनता में अपने अच्छे बीचारो व अच्छे कामो के वजह से कुछ ही दिनो में काफी लोकप्रिय हो चुके थे,वहीं क्षेत्रीय जनता ने उनके स्थांतरण पर मायूसी प्रकट करते हुए कहा की ऐसे चौकी प्रभारी आज तक इस चौकी पर नहीं आया।

लोगो ने कहा की ऐसे अधीकारी अगर हर थाने व चौकियों पर आ जाये तो फरियादियों को कोई दिक्कत महशूस नहीं होगी।क्षेत्रीय जनता ने दुख प्रकट करते हुए कहा की इनके जाने के वजह से काफी दुख हैं।लोगो ने कहा की अब ये देखना है,की आने वाले चौकी प्रभारी आम जनमानस के लिए कैसे है।लोगों ने कहा की आने वाले चौकी प्रभारी नंदलाल कुशवाहा आम जनमानस से कैसा व्यवहार करते हैं या पुलिसिया रौब में रहते है।


बाराचवर चौकी प्रभारी, मंगलवार शाम को हुए रवाना

बारचवर के चौकी प्रभारी का स्थांतरण चार दिन पहले ही हो चुका था,लेकिन थाने से उनकी रवानंगी मंगलवार को हुई।तो वहीं उनके जाने के समय क्षेत्र के सम्मानित व्यक्तियों द्वारा उनका समान किया गया ।जिसमें क्षेत्रीय जनता के साथ चौकी के पुलिस कर्मी भी माला पहना सम्मानित किया जिसमें नंदकिशोर मिश्र, ब्रजेंद्र सिंह ,शौकत अंसारी ,वकील युगलेश चौहान, चंद्रभूषण मिश्र, सिपाही श्याम कुमार, आलोक,मुन्ना, रामनरेश, अभय, आदि ने माला पहना कर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here