the jharokha news

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने पत्रकारों को कहा ‘कुत्ता’,  विवादास्पद बयान की वीडियो वायरल

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का विवादित बयान, वीडियो वायरल

वीडियो ग्रैव

लखीमपुर खीरी जिले में एक बार फिर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का विवादित बयान सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । हलांकि Thejharokha.com न तो इस वीडियो की आधाकारिक पुष्टि करता हैं और ना ही अजय मिश्र के इस बयान की।

दरअसल लखीमपुर खीरी जिले में 3 अक्टूबर को को हुई हिंसा के बाद से चर्चा में रहने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने एक बार फिर अपने किसी निजी कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान दिया है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । दरअसल विवादित बयान में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी अपने कार्यकर्ताओं के सामने जहां पत्रकारों का नाम लिए बिना कहते नजर आ रहे हैं कि कुत्ते कभी सामने से तो कभी मेरी कार के पीछे दौड़ने लगते है ।

दो कौड़ी का आदमी है टिकैत, मैं इसे अच्छी तरह जानता हूं

इसी तरह उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के किसान नेता राकेश टिकैत पर भी विवादित टिप्पणी की उन्होंने कहा ये इकैत टिकैत कोई भी आ जाये मैं इन्हें अच्छे से जानता हूं दो कौड़ी का आदमी है मैं इनको कुछ समझता नही हूं। वही इस बयानबाजी के दौरान किसी के द्वारा मोबाइल से इस बयान को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि अभी वीडियो की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो कब की है । हलांकि Thejharokha.com न तो इस वीडियो की आधाकारिक पुष्टि करता हैं और ना ही अजय मिश्र के इस बयान की।







Read Previous

Lucknow News: मुख्तार अंसारी के बेटे के तलाश में UP पुलिस का Punjab में छापा, लुधियाना में छिपे होने की आशंका

Read Next

बाला सुंदरी मंदिर के चांदी के छत्र और सोने के मुकुट चोरी