the jharokha news

Nepal Plane Crash, Ghazipur News : नेपाल में अपने लाडलों के शवों के लिए इधर उधर भटक रहे परिजन

नेपाल विमान हादासा-नेपाल में अपने लाडलों के शवों के लिए शोकित उरद पर जा रहे हैं

नेपाल विमान हादासा-नेपाल में अपने लाडलों के शवों के लिए शोकित उरद पर जा रहे हैं

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर : नेपाल विमान हादसे को बीते पांच दिन हो गये। हादसे की जानकारी होते ही नेपाल हादसे में मृतकों के परिजन शवों को लाने के लिए नेपाल निकल गये । वहीं उत्तर प्रदेश के मुखिया के प्रतिनिधि के तौर पर राज्य मंत्री के साथ जिलाधिकारी आर्यका अखौरी मृतकों के घर पहुंच परिजनों को शवों को लाने व शासन के तरफ से सहायता दिलाने का भरोसा दिया । वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मृतकों को पांच पांच लाख रुपये व नेपाल से शवों को लाने में मदद की बात कही लेकिन,  परिजनों को नेपाल में अपने लाडलों के शवों के लिए नेपाल में भटकना पड़ रहा है । ये जानकारी नेपाल गये परिजनों के घरों से मिली है ।

नेपाल विमान हादसे Nepal Plane Crash में मृतक सोनु व अनिल के पीता अपने लाडलों को अंतिम बार देखने के लिए नेपाल में भटक रहे है । सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनिल व सोनु के परिजनों का कहना है,की हमने कभी भी नहीं सोचा था की अपने बेटों को देखने के लिए इधरउधर भटकना पड़ेगा । 15 जनवरी को हुए विमान हादसे में गाजीपुर जनपद कासिमाबाद तहसील अंतर्गत अलावलपुर चकजैनब गांव मृतक सोनु ,अनिल विशाल व अभिषेक के परिजन समेत कुल सात लोग नेपाल गये हुए है । मिल रही जानकारी के अनुसार परिजनों का कहना है,की नेपाल अधिकारियों ने बताया की शवों में हाथ पैर को छोड़ कुछ बचा नहीं है । मिलेगा तो सिर्फ हाथ पैर मिलेगा ।

  गैंगस्टरों पर यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लखीमपुर खीरी में गैंगस्टर सहवान और आरिफ की संपत्ति कुर्क

नेपाल विमान दुर्घटना से संबंधित यह भी पढ़ें 

Kathmandu plane crash: राज्य मंत्री बोले शवों के शिनाख्त के लिए काठमांडू जायेंगे मृतकों के परिजन

Kathmandu plane crash: राज्य मंत्री बोले शवों के शिनाख्त के लिए काठमांडू जायेंगे मृतकों के परिजन

सबको शव देने के बाद भारत को सौपा जायेगा शव

Thejharokha.com  ने नेपाल विमान हादसे के परिजनों का किसी तरह से नम्बर ढूंढ कर जब.परिजनों से संपर्क किया तो सोनु व अनिल के परिजनों ने बताया की नेपाल में जब से हम लोग आये है । तब से यहां के उच्चाधिकारी हम लोगों से झूठ पर झूठ बोल रहे है । परिजनों ने बताया की नेपाल में हम लोगों से कहा जा रहा है की अन्य देशों के शवों को सौपने के बाद भारत के लोगों को शव सौंप दिया जायेगा । परिजनों ने बताया की अब फिर से कहा जा रहा है की तीन दिन बाद आना तब शवों को दिखाया जायेगा । परिजनों ने बताया की नेपाल अधिकारियों से कहा गया की एक बार दिखा दिजिए तो वहां के अधिकारी हम लोगों को वापस भेज दिया गया ।

  Nepal plane accident : Ghazipur News, किसी का धड़ तो किसी का बाजू तो किसी का कपड़ा पहुंचा घर,  परिजन हुए बेहोश 

घर के लोग काठमांडू से फोन पर मांग रहे फोटोज

कासिमाबाद तहसील के अलावलपुर व चकजैनब गांव के मृतकों के घर मातम पसरा हुआ है । घर के लोग काठमांडू Kathmandu गये लोगों से बार बार फोन पर फोटोज मांग रहे है । अनील की मां अपने बेटे के अंतिम दर्शन करने के लिए फफक रो रही है । वहीं सोनु के परिजनों का भी बुरा हाल.है चारों मृतको के परिजनों का यही कहना है की किसी तरह से बेटों का अंतिम दर्शन हो जाये ।








Read Previous

Punjab News : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्र के रूट से मिला मिला बम, पुलिस ने सील किया पूरा इलाका , सेना बुलाई

Read Next

Nepal news: नेपाल विमान हादसा सोनु व विशाल की हुई पहचान देर रात तक शव आ सकता है घर