the jharokha news

Nepal plane crash : Ghazipur News , मंगलवार को गाजीपुर पहुंचेंगे चारों मृतकों के शव, परिजनों ने कर ली है शिनाख्त

Nepal plane crash : Ghazipur News , मंगलवार को गाजीपुर पहुंचेंगे चारों मृतकों के शव, परिजनों ने कर ली है शिनाख्त

शव के आने का इंतजार करते हुए मृत युवकों के परिजन व रिश्तेदार

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। : Ghazipur News नेपाल विमान हादसे (Nepal plane crash ) में गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के नेपाल विमान हादसे मृत्यु चारों दोस्तों अलावलपुर के चकजैनब गांव के सोनू जयसवाल, अनिल राजभर, अभिषेक मौर्य व विशाल शर्मा की पहचान हो गई । जहां से नेपाल के टीचिंग हास्पिटल ने चारों शवों को भारतीय एंबेसी को सौंप दिया । जिसके बाद परिजन शवों को लेकर गाजीपुर के लिए निकल गये है। ये जानकारी झरोखा न्यज को मृतकों के परिजनों ने फोन पर दि है ।

सूचना के मुताबिक नेपाल विमान हादसे में सभी गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व चकजैनब गांव के चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाऊस से भारतीय एंबेसी भेजा गया । जहां से परिजन शवों को लेकर एंबुलेंस द्वारा घर के लिए निकल गये है । बताया जा रहा है, की विशाल शर्मा, अनिल राजभर व अभिषेक की पहचान डाक्टरों ने परिजनों को दिखा कर किया वहीं बचे हुए एक शव को सोनू जयसवाल का बताया गया है ।

  Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी के करोड़ों की जमीन फिर हुई कुर्क

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार चारों शवों को लेकर परिजन गाजीपुर के लिए निकल गये हैं । जो मंगलवार तक आने की संभावना जताया जा रहा है । बतादें की सोनू जयसवाल का मन्नत पूरा होने पर वो अपने दोस्तों अभिषेक, अनिल राजभर व विशाल शर्मा के साथ 12 जनवरी को नेपाल के पशुपतिनाथ दर्शन करने गये हुए थे । जहां से वो 15 जनवरी को विमान द्वारा नेपाल के पोखरा जा रहे थे । जहां लैंडिंग से कुछ सेकंड पहले ही घटना घट गई ।

  ब्यौहारी युवा कांग्रेस द्वारा मनाया गया अम्बेडकर जयन्ती

एक सप्ताह बाद हुई शिनाख्त

15 जनवरी को विमान हादसे की खबर सुनते ही शाम तक परिजन नेपाल के लिए निकल गये थे । जहां वो 17 जनवरी को काठमांडू पहुंचे । काठमांडू पहुंचने के उपरांत परिजन हर रोज अस्पताल के चक्कर काट रहे थे । कभी साइन के नाम तो कभी पहचान के नाम पर हर रोज नेपाली अधिकारियों ने परेशान किया । सोमवार को जाकर सभी चार भारतीयों के शव उनके परिजनों को सौंपा गया है ।

नेपाल विमान हादसे से जुड़ी खबर यह भी पढ़ें

hejharokha.com/nepal-plane-crash-sonu-and-vishal-identified-dead-body-may-come-home-till-late-night/








Read Previous

Ghazipur News : 14 साल के बेटे सिलबट्टे से कूच कूच कर मां की कर दी हत्या, वहज जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Read Next

Hapur News : मोबाइल फोन पर बात कर रही थी मां, टब में डूबकर मर गया डेढ़ साल का मासूम