the jharokha news

Pakista News : खून के आंसू रो रहा पाकिस्तान, शव दफनाने की भी नहीं मिल रही जगह, जाने क्या है पूरा मामला

Pakista News : खून के आंसू रो रहा पाकिस्तान, शव दफनाने की भी नहीं मिल रही जगह, जाने क्या है पूरा मामला

फोटो शोसल साइट से साभार

नई दिल्ली । पाकिस्तान Pakista इन दिनों खून के आंसू रो रहा है। Pakista के बदहाली का आलम यह है कि अब पाकिस्तानियों को शव दफनाने की भी जगह नहीं मिल रही। इसके साथ Pakista रोटी-रोटी को भी मोहताज हो गया है। ऐसे में पाकिस्तानी हुक्मरानों को समझ नहीं आ रहा है कि वे क्या करें। इसकी वजह पाकिस्तान Pakista में आई भीषण बाढ़ और भूस्खलन बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान Pakista में लगातार हो रही बारिश के वजह से पाकिस्तान के कब्रिस्तान पानी डूब चुके । ​​इस वजह से लोगों को शवों दफनाने की जगह नहीं मिल रही है। यहां तक की फसलें भी तबाह हो गई है। बाढ़ के वजह से हालत यह हो गए हैं पाकिस्तान के लोग रोटी-रोटी को मोहताज हो गए है। भोजन और पीने का साफ पानी न मिलने से लोगी हालत खराब हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान में बारिश में भारी कहर ढाया है। बताया जा रहा है चार माह तह बरसात होती। पाकिस्तान के हालत जून के बाद से बिगड़ने लगे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के सबसे अधिक प्रभावित दक्षिणी पाकिस्तान हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार सितंबर तक पाकिस्तान को करीब 10 बिलियन डालर का नुकसान हुआ है। इसके अलावा अब पाकिस्तान संक्रामक बीमारियों से भी जूझ रहा है। बाढ़ और भूस्खलन की वजह से Pakistan में अब तक 1700 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और करीब तीन करोड़ से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ludhiana News : पंजाब में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, शरारती तत्वों काली माता की मूर्ती तोड़ी

Read Next

Ghazipur New : मोहम्मदाबाद कोर्ट में पेश 21 साल पुराने मामले में पेश हुए अफजाल अंसारी