the jharokha news

पंजाब देश दुनिया

Punjab News: मोगा में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष को बाइक सवारों ने गोलियों से भूना

Punjab News: Block Congress President shot dead by bike riders in Moga

Punjab: पंजाब में कानून व्यवस्था की हालत किसी से छिपी नहीं नहीं हैं, यहां आए दिन हत्या, झपटमारी और नशे से युवाओं की मौत की खबरों से अखबार पटे रहते हैं। सोमवार को भी हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां पंजाब के मोगा में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष को बाइक सवारों ने घर में घुस कर गोलियों से भून डाला। बताया जारहा है कि जिस समय यह वारदात हुई उस समय ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बलजिंदर सिंह हजामत बनावा रहे थे। बलजिंदर सिंह गांव के नंबरदार भी बताया । हत्या की यह घटना मोगा जिले के थाना मैहना क्षेत्र के गांव डाला की बताई जा रही है।

यह भी पढ़े-

Punjab News: मां ने अपनी ही बेटी का प्रेमी के दोस्त से करवा दिया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि गांव डाला के नंबरदार बलजिंदर सिंह बल्ली को बाइक सवार दो युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित बाइक सवार मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष को उनके घर के लोग आननफानन में एक अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां कुछ देर बाद बलिजंदर सिंह ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही थाना मैहना की पुलिस और आला अधिकारी गांव डाला पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। थाना मैहना पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर मथुरादास सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह पहुंचा दिया।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को ब्लाक अजीतवाल के कांग्रेस प्रधान बलजिंदर सिंह अपने घर पर ही हजामत बनवा रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार हो कर दो लोग पहुंचे और बाल बनवा रहे बलजिंदर को एक के बाद एक तीन गोलियां मारी। गोली लगते ही बलजिंदर सिंह औंधे मुंह जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान लोग कुछ समझ पाते कि आरोपी युवक फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है ताकि हत्या की वहज और हत्यारों का पता लगाया जा सके।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...