the jharokha news

Punjab News : पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था, डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या

Punjab News : पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था, डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या

फरीदकोट में डेरा प्रेमी को गोलीमारते हुए बदमाशों की वायरल वीडियो से ली गई फोटो। स्रोत : सोशल मीडिया से

झरोखा न्यूज नेटवर्क : पंजाब Punjab में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। यहां आए दिन हत्या और रंगदारी मांगने की खबरें आम हो गई हैं। वीरवार को भी Punjab के फरीदकोट Faridkot में बदमाशों ने डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान प्रदीप सिंह के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि यह हत्या उस समय की गई जब वह अपनी दुकान खोलने जा रहा है। उल्लेखनी है कि प्रदीप सिंह फरीदकोट Faridkot के बरगाड़ी में हुए श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में आरोपी था और इस समय जमानत था। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि दो बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने डेरा प्रेमी प्रदीप पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। सूचना है कि इस अप्रत्याशित हमले में प्रदीप को मिले दो सुरक्षा कर्मियों सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन घायलों में प्रदीप का पड़ोसी दुकानदार भी शामिल है। बारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि इस मामले की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है।

फरीदकोट में हुई डेरा प्रेमी की हत्या की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसस वीडियो में डेरा प्रेमी प्रदीप पर गोली चलाते और भागते हुए पांचों बदमाश साफ दिखाई दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह शिवसेना टकसाली के सुधीर सूरी की भी अमृसर में संदीप सिंह नाम के एक व्यक्ति में गोली मार कर हत्या कर दी है। सुधीर सूरी की सुरक्षा में पंजाब पुलिस के करीब 15 जवान तैनात थे और इन जवानों की मौजूदगी में सुधीर सूरी की हत्या कर दी गई थी। सुधीर की हत्या के आरोपी संदीप की कार से खालीस्तान समर्थकों के कुछ फोटोस्टेट पोस्टर भी बरामद हुए थे। इससे पहले भी प्रसिद्ध लोक गायक सिद्धू मूसेवाला की भी गैगस्टरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News : मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामिया सहित दो बदमाश काबू

Read Next

Ghazipur News : बिहार के हाजीपुर से भागी लड़की गाजीपुर में बरामद, Punjab पंजाब में प्रेमी से जा रही थी मिलने