Technology

Redmi Note 9 5G लॉन्च की तारीख लीक, 26 नवंबर को आधिकारिक जाना

Redmi अपने होम कंट्री चीन में नए नोट 9 5G सीरीज के फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। नए 5G नोट 9 फोन को पहले 24 नवंबर को लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी, हालांकि, अब एक नए लीक से पता चलता है कि फोन को 26 नवंबर को थोड़ा बाद में लॉन्च किया जाएगा। इस नई जानकारी में वेइबो पर एक चीनी टिपस्टर के सौजन्य से बताया गया है जो फोन का सुझाव देता है 26 नवंबर को 8 बजे स्थानीय समय के लिए निर्धारित कार्यक्रम में लॉन्च।

एक बार लॉन्च होने के बाद, फोन कुछ समय के लिए चीनी अनन्य रहेंगे और अंततः भारत और अन्य वैश्विक बाजारों में Redmi Note 9T श्रृंखला के रूप में लॉन्च होंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस बात का खुलासा एक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने भी किया है, जिन्होंने इसे मलेशिया के SIRIM सर्टिफिकेशन साइट पर देखा था।

इसके अलावा, फोन के हार्डवेयर और मूल्य निर्धारण के बारे में लीक से काफी पता चला है। हाल ही में, एक लीक ने दावा किया था कि रेडमी नोट 9 5 जी की कीमत 999 युआन होगी जबकि रेडमी नोट 9 प्रो 5 जी 1,499 युआन से शुरू हो सकता है।

Redmi Note 9 pro 4G

दोनों फोन के बीच कीमत का अंतर भी होगा क्योंकि दोनों फोन में कुछ अलग स्पेसिफिकेशन्स होंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि Redmi Note 9 5G को ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 800U SoC द्वारा संचालित किया गया है, जिसे तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ जोड़ा गया है – 4GB-64GB, 6GB-128GB और 8GB-256GB। डिवाइस पर 6.53-इंच 1080p एलसीडी और 5000mAh की बैटरी हो सकती है। कैमरा-वार, पीठ पर दूसरों के बीच 48-मेगापिक्सेल शूटर और मोर्चे पर 13MP स्नैपर हो सकता है।

दूसरी ओर Redmi Note 9 Pro 5G 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ आ सकता है। लीक्स का दावा है कि Redmi Note 9 Pro 5G पीछे की तरफ 108MP का मुख्य कैमरा हो सकता है जबकि सेल्फी कैमरा में 16MP का शूटर हो सकता है। स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले सेंसर भी होगा। और जबकि प्रदर्शन विवरण उपलब्ध नहीं हैं, हम एक OLED पैनल की उम्मीद कर सकते हैं।

इसके अलावा, नए रेडमी नोट 9 श्रृंखला के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। हालांकि, अगर फोन वास्तव में 26 नवंबर को लॉन्च किया जाता है, तो डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी बहुत जल्द ही आनी शुरू हो जानी चाहिए। जिसमें श्रृंखला ‘भारत और वैश्विक लॉन्च के बारे में जानकारी शामिल है, जिसे चीन में लॉन्च होने के कुछ सप्ताह बाद घोषित किया जाना चाहिए।

हमारे फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @thejharokhanews

Twitter पर फॉलो करने के लिए @jharokhathe पर क्लिक करें।

हमारे Youtube चैनल को अभी सब्सक्राइब करें www.youtube.com/channel/UCZOnljvR5V164hZC_n5egfg

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!