the jharokha news

पाकिस्तान में सिख डॉक्टर की गोली मार कर हत्या

पाकिस्तान में सिख डॉक्टर की गोली मार कर हत्या

स्रोत : साेेशल मीडिया

नई दिल्ली । पाकिस्तान में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन पाकिस्तानी कट्टरपंथी वहां रह रहे हिंदू और सिख समुदाय के लोगों सहित अल्पसंख्यको को निशाना बनाते रहते है। वीरवार को पाकिस्तान के पेशावर में एक सिख डॉक्टर की उसके क्लीनिक में गोली मार कर हत्या कर दी गई।

बतया जा रहा है कि जिस समय डॉक्टर की हत्या की गई उस समय वह पाकिस्तान के पेशावर शहर में अपने क्लीनिक में मरीजों का उपचार कर रहा था, तभी हमलावर उसकी क्लीनिक में घुस आए और उसे गोलियां कर उसकी हत्या कर दी। मृतक डॉक्टर की पहचान सतनाम सिंह के रूप में हुई है।

  Bheru singh rathore : अकेले 25 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराने वाले जांबाज भैरो सिंह का निधन, बॉर्डर फिल्म में सुनील शेट्‌टी ने निभाया था किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सतनाम सिंह नाम के इस डॉक्टर को हमलावरों ने चार गोलियां मारी। डॉक्टर सतनाम की मौत के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। बता दें कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यों पर यह पहला हमला नहीं है। इसके पहले भी हमले होते रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान सरकार कार्रवाई के नाम पर केवल खानापूर्ति कर मामले को निपटा देती है।

  खाकी हुई दागदार, सिपाही पर शादी का झांसा दे कर दुष्कर्म करने का लगा आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी अखबार ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के मुताबिक, मारे गए सिख डॉक्टर सतनाम सिंह का घर और क्लीनिक पेशावार के चारसड्डा रोड पर था। पुलिस के मुताबिक, हमलावरों की संख्या एक से ज्यादा थी। ये लोग सतनाम के क्लीनिक में घुसे और उन पर फायरिंग शुरू कर दी। गंभीर हालत में सिंह को पेशावर के लेडी रीडिंग हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।








Read Previous

Raw Banana Papad, व्रत में खाएं कच्चे केले के कुरकुरे पापड़

Read Next

दोस्ती से किया इंकार तो शराबी छात्र ने स्कूल में छात्रा को पीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published.