the jharokha news

मंगल की सुबह हुआ अमंगल, ट्रक ने ले ली आधा दर्जन की जान


रजनीश कुमार मिश्र । मंगलवार की जो सुबह हुई वो मोहम्मदाबाद क्षेत्र के अहिरौली चट्टी पर अमंगल बन कर हुई।जहां सुबह चाय पी रहे लोगों को रौंद दिया।जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दो बुरी तरह से घायल हो गये घायलों को इलाज के लिए जिलाअस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की और मौत हो गई।जबकि दुसरे घायल को वाराणसी रेफर किया गया था।लेकिन वाराणसी ले जाते वक्त रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

गाजीपुर हाजीपुर नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तहसील मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दुर हाजीपुर गाजीपुर नेशनल हाइवे स्थित अहिरौली चट्टी पर सुबह रोज की ही तरह चाय की दुकान पर बैठ कुछ लोग चाय पी रहे थे।तभी बलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने सभी को रौदते हुए झोपड़ी में जा घूसी ।ट्रक की जद में आने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई।

जबकि कुछ लोग बुरी तरह घायल हो गये जिन्हें इलाज हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई।इस संबंध में पुलिस ने बताया की इस घटना में उमाशंकर यादव(52)वीरेंद्र राम पुत्र रामबचन,सत्येंद्र ठाकुर ( 28) पुत्र हीरा ठाकुर,गोलू यादव पुत्र दारोगा यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकिश्यामबिहारी कुशवाहा पुत्र दशरथ कुशवाहा,चंद्रमोहन राय पुत्र भगवान राय बुरी तरह से घायल हो गये थे।जिन्हें इलाज के लिए भेजा गया था।जिसमें चंद्रमोहन राय का इलाज के दौरान मौत हो गई।जबकि श्यामबिहारी कुशवाहा को वाराणसी के लिए रेफर किया गया था।लेकिन रास्ते मे ही श्यामबिहारी की मौत हो गई।वहीं अज्ञात ट्रक चालक बुरी तरह से घायल हो गया है।

इस घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह मौके पर पहुंच गये।वहीं ग्रामीणों ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा को लेकर हाइवे जाम कर दिया।इस ह्रदय विदारक घटना से चारों तरफ मातम पसरा हुआ है।चारों तरफ रोने की आवजा से माहौल गमगीन हो गया ।




Read Previous

पंजाब में तीन रुपये सस्ती हुई बिजली, अब सौ यूनिट तक देने होंगे 1.19 रुपए

Read Next

किन्नर समाज गुरु गुडडन ने दिया दीपावली की शुभकामनाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!