the jharokha news

मुख्तार अंसारी के बेट, अब्बास अंसारी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, वारंट जारी

Ghazipur News: मऊ के विधायक अब्बस अंसारी कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

लखनऊ । पूर्व विधायक और माफिया डान मुख्तार अंसारी Mukhatar Ansari के बेटे और मऊ से विधायक अब्बास अंसारी Abbas Ansari पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। उल्लेखनीय है कि गत विधानसभा चुनाव के दौरान अब्बास अंसारी Abbas Ansari ने सपा की सरकार बनने पर अधिकारियों को तबादले से पहले हिसाब किताब करने की धमकी दी थी। Abbas Ansari अब्बास अंसारी माफिया डान और मऊ सदर के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे हैं।

अधिकारियों को चुनाव के दौरान धमकी देने के इसी मामले में पुलिस Abbas Ansari अब्बास अंसारी को तलाश रही है। क्योंकि कोर्ट अब्बास अंसारी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस को कड़े आदेश दिए हैं कि अब्बास अंसारी Abbas Ansari को 27 जुलाई तक कोर्ट में पेश करें। बता दें कि यह वारंट एमपीएमएलए कोर्ट के विशेष अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अम्बरीष श्रीवास्तव ने जारी किए हैं। अब्‍बास अंसारी पर आरोप है कि उसने खुद को विख्यात शूटर दिखाकर एक लाइसेंस के आधार पर कई शस्‍त्र खरीदे थे।

अब्बास के ठिकानों पर चिपकाया कोर्ट का आदेश

उल्लेखनीय है कि इंस्पेक्टर महानगर ने अदालत के पूर्व आदेश के तहत अदालत में रिपोर्ट देकर बताया कि अब्बास के खिलाफ जारी जमानती वारंट की तामील कराने के लिए अब्बास के सभी संभावित ठिकानों पर आरोपी की तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला और ना ही उसके परिवार का कोई सदस्य। इस लिए अदालत के नोटिस को चस्पा कर दिया गया है। महानगर थाना प्रभारी ने 12 अक्टूबर 2019 को अब्बास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।







Read Previous

संपूर्ण समाधान दिवस, फरियाद सुनाती जनता, सोते रहे अधिकारी

Read Next

Ghazipur News: गाजीपुर में प्रेस लिखी गाड़ी से बरामद 350 किलो गांजे का रसड़ा कनेक्शन