the jharokha news

शान से लहराया तिरंगा, ब्लाक प्रमुख और थानाध्यक्ष ने फहराया ध्वज

शान से लहराया तिरंगा, ब्लाक प्रमुख और थानाध्यक्ष ने फहराया ध्वज

रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर । बाराचवर ब्लाक मुख्यालय व पुलिस चौकी पर कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करते हुए हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख व प्रमुख संघ जिलाध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह ने ब्लाक मुख्यालय पर ध्वजारोहण कर देश के सेनानियों को याद किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वर्षो तक.अंग्रेजों के जंजीरों में जकड़े भारत माता को आजाद कराने के लिए न जाने कितने वीर जवानों ने देश पर अपनी जान न्योछावर कर दिये तब कही जाकर हमे आजादी मिली है।

बाराचवर चौकी मे ली गई परेड की सलामी

बाराचवर चौकी में भी हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस कोरोना प्रोटोकॉल पुरा करते हुए मनाया गया। चौकी प्रभारी भूपेन्द्र निषाद ने ध्वजारोहण कर सभी क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस मौके पर क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा की आगामी त्योहार शांतिपूर्वक मनायें त्योहारों में बाधा उत्पन्न करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जायेगा। चाहे वो कितने भी रसूखदार हो।

बरेसर थानाध्यक्ष ने फहराया ध्वज

बरेसर थानाध्यक्ष शशिचंद चौधरी ने भी थाना परिसर में ध्वजारोहण. कर परेड की सलामी ली। इस मौके पर बरेसर थानाध्यक्ष शशिचंद चौधरी ने क्षेत्रवासियों को रक्षाबंधन व मुहर्रम की बधाई भी दी। उन्होंने कहा की अगर कोई भी त्योहारों में बाधा उत्पन्न करता है तो उसके खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जायेगी । उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा की थाने में आये फरियादियों से अच्छा व्यवहार करें ताकि ये लोग अपनी परेशानी बता सके।

करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष ने ली सलामी

वहीं करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह भी करीमुद्दीनपुर थाना परिसर में ध्वजारोहण कर क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस,मोहर्रम व रक्षाबंधन की बधाई देते हुए शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाने की अपील की।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Baby Martin international school वालो को किसी का भी डर नहीं है |

Read Next

स्वतंत्रता दिवस पर भारत ने पाकिस्तान को भेजा गिफ्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.