Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

UP News: क्रिकेट के विवाद में हुई फायरिंग में चार बच्चे हुए घायल

Firozabad. जिले के थानां शिकोहाबाद। मोहल्ला बोझिया में दो पक्षों में क्रिकेट खेलने के दौरान उपजे विवाद के बाद जमकर मारपीट, पथराव, फायरिंग हुई। फायरिंग की घटना में 4 बच्चों के पैर में छर्रे लगे। जिससे चारों बच्चे घायल हो गए। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया। पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश में जुटी है।

सोमवार को मोहल्ला बोझिया में कुछ बच्चे क्रिकेट खेलने के लिए गए थे। क्रिकेट के दौरान युवकों में कुछ विवाद हुआ इसी को लेकर युवकों में आपस में हारने के कारण झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान जमकर मारपीट हो गई। उसके बाद युवक घर आ गए। घर पर आकर एक पक्ष के लोगों ने आकर मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान फायरिंग कर दी जिससे गोली वहां खेल रहे बच्चों में लगी। चार बच्चों को फायरिंग के दौरान छर्रे लगे। फायरिंग व मारपीट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी पहुँच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि क्रिकेट खेलने के दौरान पढ़ने वाले लड़को में विवाद हुआ है। जिससे नाराज होकर एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। जिससे वहां खेल रहे 4 बच्चों के छर्रे लगे हैं। किसी की हालत गंभीर नही है। सभी का उपचार किया जा रहा है।







Read Previous

Golden Temple, थड़ा साहिब,  जहां सबसे पहले स्थापित की गई थी गुरुबानी की पोथियां

Read Next

Punjab Eletion 2022, बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब को विकास के रास्ते पर लाने के लिए भाजपा का साथ जरूरी

x