आपस में भिड़े असली-नकली किन्नर, देखें पूरी वीडियो

0
आपस में भिड़े असली-नकली किन्नर, देखें पूरी वीडियो

 

बागपत : यहां लोगों के घरों में घूम कर बधाई मांगने के आरोप में असली नकली किन्नर आपस में ही भिड़ गये। यह मामला स्थानीय थाना कोतवाली क्षेत्र के अहिरा गांव की बताई जा रही है। यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है । बताया जा रहा है कि असली- नकली किन्नरों में मारपीट का यह मामला शुक्रवार देर शाम का है। इस दौरान अग्रवाल मंडी के सामने बैटरी पुलिस चौकी के बाहर किन्नरों ने जमकर हंगामा खड़ा किया। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो लोग चटखारे लेकर खूब देख रहे हैं।

यह है पूरा मामला

आपस में भिड़े असली-नकली किन्नर, देखें पूरी वीडियो

मामले के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के अहेड़ा गांव में शुक्रवार को बधाई मांगते फर्जी किन्नर के पकड़े गए। जिसमे अग्रवाल मंडी टटीरी पुलिस चौकी के सामने घंटों हंगामा चला । फर्जी किन्नर बनकर बधाई मांग रहे दो युवकों को असली किन्नरों ने पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी भाग गया।

असली किन्नरों ने नकली किन्नरों का मुंडन कर जूतों से पीटा

किन्नरों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पहले दोनों युवकों का मुंडन कराया और फिर जुलूस निकालकर पुलिस चौकी ले गए जहां किन्नरों ने उनकी चप्पलों से जमकर धुनाई की । लाइव पिटाई का ये वीडियो वहां पर मौजूद किसी सक्ष ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

आरोप है कि शुक्रवार को बागपत कोतवाली क्षेत्र के अहैड़ा गांव में अवैध तरीके से फर्जी बधाई मांगते हुए पकड़े गए तीन फर्जी किन्नर बधाई मांग रहे थे। जानकारी मिलने पर क्षेत्र के किन्नर गांव पहुंचे। जिनको देखकर फर्जी किन्नर बाइक से भागने लगे। पीछा कर दो फर्जी किन्नरों को पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी बाइक से भाग गया। पकड़े गए फर्जी किन्नरों की ग्रामीणों व असली किन्नरों ने खूब धुनाई की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के किन्नरों के कपड़े फाड़ दिए और ढोलक बजाने वाले युवकों को गंजा करने के बाद टटीरी चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। यह सब मामला पुलिस के सामने हुआ, जहां पुलिसकर्मी तमाशबीन बनकर देखते रहे जिसके बाद पुलिस ने मामला शांत कराने का प्रयास भी किया । लेकिन काफी देर तक भी मामला शांत नहीं हुआ। दोनो फर्जी किन्नरों का पहले मुंडन किया गया फिर उनकी चप्पलों से जमकर पिटाई की गई ।

एक के बाद एक कई थप्पड़ रसीद किये गए । घटों पुलिस चौकी के सामने ड्रामा होता रहा । पास ही खड़े किसी किसी व्यक्ति ने ये सारा वाकया अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो आपके सामने है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक पक्ष ने कोतवाली पर तहरीर दे दी है जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here