कांग्रेस नेता के काले कारनामे, चला रहा था सेक्स रैकेट; गिरफ्तार

The black exploits of the Congress leader, he was running a sex racket; Arrested

0
92
कांग्रेस नेता के काले कारनामे, चला रहा था सेक्स रैकेट; गिरफ्तार

सतना (मध्य प्रदेश) : नेतागिरी की आड़ में चल रहे नेताओं के काले कारनामों को सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। मध्यप्रदेश के सतना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कथित कांग्रेसी नेता सेक्स रैकेट चला रहा है। पुलिस ने आरोपी कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कांग्रेसी नेता की पहचान समीर खान उर्फ सिकंदर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह कांग्रेस पार्टी का सदस्य नहीं है । लेकिन, अपना रसूख कायम करने के लिए वह दिग्गज नेताओं के साथ पोस्टर लगवाता था। अब संबंध थाने की पुलिस ने आरोपी सिकंदर के खिलाफ चार-चार अलग-अलग एफ आई आर दर्ज किए हैं।

किशोरी कि शिकायत पर हुई कार्रवाई

बताया जा रहा है कि सतना पुलिस ने यह कार्रवाई एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर की है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिगा ने आरोप लगाया कि कथित कांग्रेसी नेता समीर खान और सिकंदर ने उसके साथ पहले फेसबुक पर दोस्ती की । इसके बाद उसे अपने फार्म हाउस पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी ने आरोप लगाया कि आरोपी सिकंदर खान ने इस दौरान उसकी वीडियो भी बनाई और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। सिंकदर की कई कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो है।

कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला

समीर खान के गिरफ्तार होने के बाद कांग्रेस ने उससे पल्ला झाड़ लिया है। कांग्रेस का कहना है कि तस्वीर बहुत लोग खींचवाते हैं, लेकिन वह पार्टी का सदस्य नहीं है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिलाओं का अश्लील वीडियो बनवाता था और फिर उन्हें पोर्न साइट्स पर डाल देता था।

50 लाख के ब्लैंक चेक बरामद

सतना पुलिस ने आरोपी सिकंदर के पास से कई महिलाओं के नाम से 50 लाख रुपये के ब्लैंक चेक बरामद किए हैं। इसके साथ ही कई बड़े नेताओं के लेडर हेड भी हैं। शिकायतकर्ता का कहना है कि सतना शहर में उसके कई पोस्टर लगे नजर आए जिसके बाद हमने उसकी पहचान की और पुलिस से शिकायत की है।

दोषियों की जगह सिर्फ जेल में होनी चाहिए

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस मामले को लव जिहाद से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि सतना में हुई यह घटना मानवता पर कलंक है। दोषियों की जगह सिर्फ जेल में है, चाहे फिर वो कोई भी हो। ऐसी घटनाएं मध्य प्रदेश में बर्दाश्त नहीं हैं। उन्होंने कहा हि सरकार जांच कर पता लगाएगी कि इस लव जिहाद का नेटवर्क क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here