the jharokha news

गाजीपुर बेसिक शिक्षा अधिकारी की बड़ी कार्यवाई,प्रधानाध्यापक समेत तीन निलंबित


रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।बेसिक शिक्षा अधिकारी श्रवण कुमार ने शिक्षकों पर बड़ी कार्यवाई करते हुए दो प्रधानाध्यापकों व एक सहाय अध्यापक को निलंबित कर दिया।तो वहीं एक का वेतन रोक स्पष्टीकरण मांग लिया। सूचना के मुताबिक बुधवार को बेसिक शिक्षाधिकारी श्रवण कुमार ने अचानक ही मरदह ब्लाक के विभिन्न विद्यालयों का निरीक्षण करने सबसे पहले प्राथमिक विद्यालय देऊपुर पहुंचे ।

जहां विद्यालय से प्रधानाध्यापक अशोक कुमार तिवारी गायब मिले तो वही सहायक अध्यापक अपना हाजिरी पुरी कर विद्यालय से गायब थे। यही नहीं विद्यालय खराब दशा देख शिक्षाधिकारी का माथा टनक गया।जब अधिकारी द्वारा पता करने पर पता चला कि प्रधानाध्यापक अशोक कुमार तिवारी हमेशा ही गायब रहते है। शिक्षाधिकारी ने तुरंत अशोक कुमार को निलंबित कर दिया।

यहां कार्यवाई करने के बाद शिक्षाधिकारी का काफिला ताहिरपुर पहुंचा जहां विद्यालय पर ताला लटका मिला लोगों ने बताया की प्रधानाध्यापिका सुमन सिंह कभी कभी ही विद्यालय पर आती है।
लोगों ने शिक्षाधिकारी को बताया की सहायक अध्यापक आये थे।और चले गये ग्रामीणों ने बताया की ये रोज का काम है। बस क्या था शिक्षाधिकारी ने दोनों को तत्काल ही निलंबित कर दिया।

गाजीपुर बेसिक शिक्षा अधिकारी की बड़ी कार्यवाई,प्रधानाध्यापक समेत तीन निलंबित


यह भी पढ़े   मंदिर में युवक की गला काटकर हत्या चौखट पर मिला खून से लथपथ शव



Read Previous

रिट्रीट सेरेमनी, भारत पाक सीमा पर हिलोरे लेता देशभक्ति का जज्बा

Read Next

बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *