the jharokha news

झोलाछाप डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्‍शन, मरीज की मौत, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

कासगंज : इसेे कहते हैं नीम-हकीम, खतरा-ए-जान। यहां एक झोलाछाप डॉक्‍टर के यहां उपचार के दौरान एक मरीज ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि इस डॉक्‍टर के इंजेक्‍शन लगाते ही मरीज की मौत हो गई। इससे गुस्‍साए मृतक के परिजनों ने आरोपी डॉक्‍टर की डिस्‍पेंसरी के बाहर शव रख कर हंगामा किया।

यह घटना कासगंज के कस्‍बा पटियाली की बताई जा रही है। मृतक की पहचान पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम आजाद नगर रम्पुरा निवासी 46 वर्षीय सुरेश कुमार के रूप में बताई गई है। बताया जा रहा है कि सुरेश के पैर में चोट लगी थी जिसका उपचार करवाने के लिए वह कस्‍बे के नरदोली रोड स्थित झोलाछाप चिकित्सक रक्षपाल के पास आया था। मृतक के परिजनों ने आरोपी डॉक्‍टर रक्षपाल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंचे मौके पर थाना पटियाली इंस्पेक्टर शैलेन्द्र प्रताप गौतम ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज आरोपी डॉक्‍टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इंस्‍पेक्‍टर शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि ग्राम आजाद नगर रम्पुरा निवासी मृतक सुरेश के बेटे अनिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता रविवार की सुबह 10 बजे अपने पैर की चोट का इलाज कराने के लिए कस्बे के नरदोली रोड स्थित एक झोलाछाप डॉक्‍टर रक्षपाल के क्लिनिक पर पहुंचे। यहां रक्षपाल ने उन्‍हें गलत इंजेक्‍शन लगा दिया जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने आरोपी डॉक्‍टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इंस्‍पेक्‍टर शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Read Previous

…तो क्‍या अब अफजाल अंसारी का बंगला गिरा देगा एलडीए

Read Next

फिर पलटी यूपी पुलिस की जिप्‍सी, खूंखार गैंगस्‍ट की लखनऊ पहुंचने से पहले ही मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!