the jharokha news

दिवाली के दीये से लगी दुकान में आग , लाखो का माल स्‍वाहा

दिवाली के दीये से लगी दुकान में आग , लाखो का माल स्‍वाहा

दिवाली के दीये से लगी दुकान में आग , लाखो का माल स्‍वाहा

चंड़ीगढ़ । कभी-कभी खुशियां ही घर को आग लाग देती है। ऐसा ही एक मामला पंजाब के गुरदसपुर में दीपावली के दिन सामने आया। यहां दिवाली के दिन ही फर्निचर की दुकाने में आ ग लग गई।

जिससे लाखों का माल स्‍वाहा हो गया। हलां कि आग लगन हुए नुकासान का सही आंकल अभी तक नहीं किया जा सका है। और ना ही आग के कारणों का पता चल रहा हे। हालाकि लोगों का मानना है कि यह आग दीवाली के दीयों से लगी है।

बताया जा हरहा है कि यह घटना ब्लॉक धारीवाल के गांव डडवां जीटी रोड पर स्थित महाजन हॉलसेल की दुकान पर अचानक आग लग गई। दुकान मालिक मनोज कुमार महाजन अपनी दुकान से दिवाली की पूजा-पाठ करके बाहर आए तो कुछ समय के बाद उन्होंने अपनी दुकान से धुआं निकलता हुआ देखा।

जब उन्होंने दुकान के अंदर जाकर देखा तब तक आग की लपटें पूरी दुकान में फैल चुकी थीं। आग ने पूरी दुकान को अपनी जिद में ले लिया था। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने के बाद तुरंत दुकान मालिक ने फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन को सूचित किया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी एसएचओ मनजीत सिंह पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के लिए रास्ता खाली करवाया। बता दें कि अभी तक दुकान मालिक की ओर से आग लगने से हुए नुकसान की पुष्टी नहीं हुई है और अभी तक आग लगने के कारण का भी पता नहीं चल सका है।

more news education artical

हमारे फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @thejharokhanews

Twitter पर फॉलो करने के लिए @jharokhathe पर क्लिक करें।

हमारे Youtube चैनल को अभी सब्सक्राइब करें www.youtube.com/channel/UCZOnljvR5V164hZC_n5egfg

Read Previous

ऐसा क्‍या हुआ कि बीच सड़क पर भिड़ गए पति-पत्‍नी

Read Next

14 दिन की बच्‍ची को मां ने छत से फेंका, आखिर क्‍या थी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!