उत्तर प्रदेश

निजी करण के खिलाफ मुखर हुए विद्युत कर्मी, फीडर की सुरक्षा पुलिस के हवाले

  • thejharokhanews apk

रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर (गाजीपुर)
जनपद के विद्युत विभाग के कर्मचारियों व अधीकारीयों ने निजीकरण के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहें हैं। बताते चले की विद्युत कर्मी एक महिने से लगातार हड़ताल कर रहें है।
विद्युत कर्मचारी नेता निर्भय नरायण सिंह ने कहा की हम पावर कार्पोरेशन की अरबों खरबो रुपये की सरकारी संपत्ति को कौड़ियों की भाव निजी हाथो में नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा की सरकार विद्युत विभाग निजीकरण करना बंद करे,क्यो की निजीकरण आम जनता के हित में नहीं है।

विद्युत उपकेंद्र पर पुलिस व लेखपाल किये गये तैनात

गाजीपुर जनपद के सभी उपकेंद्रों पर दो लेखपाल व पुलिस कर्मी तैनात किये गये है। गाजीपुर जनपद के बाराचवर उपकेंद्र के S S O प्रदीप कुमार ने बताया की पुलिस कर्मियों की तैनाती इस लिए की गई है कि उपकेंद्रों पर कोई अराजकतत्व आकर हंगामा ना करे। प्रदीप कुमार ने बताया की इनके साथ दो लेखपालों की भी तैनाती की गई है । फीडर पर तैनात लेखपाल अंबिका राम ने बताया की एसडीएम के आदेशानुसार हम लोगों की तैनाती जिले के हर एक फीडर पर किया गया है। यहां की सूचना हम लोग सीधे एसडीएम को देंगे।

विद्युत आपूर्ति निर्वाध, फाल्‍ट की जिम्‍मेदारी नहीं

बाराचवर उपकेन्द्र पर तैनात S S O प्रदीप कुमार ने बताया की विद्युत आपूर्ति बहाल रहेगी लेकिन अगर क्षेत्र में कही भी फाल्ट होता है,तो सपलाई बंद कर दिया जायेगा। प्रदीप कुमार ने बताया की कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने की वजह से क्षेत्र में कार्य नहीं होगा। उन्होंने बताया की किसी भी क्षेत्र में फाल्ट होता है,तो उस क्षेत्र की सपलाई बंद कर दिया जायेगा।

बाराचवर विद्य़ुत उपकेंद्र पर तैनात पुलिस कर्मी।

उपभोक्‍ताओं को हो रही परेशानी

विद्युत कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के वजह से उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विद्युत उपभोक्ताओं ने बताया की इनके हड़ताल के वजह से काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उपभोक्ताओं ने कहा की इस उमस भरी गर्मी में जहां फाल्ट हो रहा है,वहां बन नही रहा हैं।

फीडर पर मौजूद नहीं है कोई भी कर्मचारी

दहेंदु, बांकी, बंधई सहित दर्जनों गांवों के उपभोक्ताओं ने बताया की हम लोगों के यहां फाल्ट होने की वजह से विद्युत सपलाई नहीं आ रही है। इस गर्मी में सपलाई न होने की वजह से इस समय परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही फीडर पर तैनात आरक्षी यसवंत सिंह व अनुराग कुमार ने बताया की हम लोगों की तैनाती फीडर की सुरक्षा के लिए की गई है। आरक्षी यसवंत व अनुराग ने बताया की जब तक जिले पर विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल रहेगा तब तक फीडर की सुरक्षा के लिए हम लोग तैनात है।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!