the jharokha news

पड़ोसन पर आया मुख्‍तार का दिल, अफसाना हुई बेगाना

पड़ोसन पर आया मुख्‍तार का दिल, अफसाना हुई बेगाना

गाजीपुर : मुख्‍तार का दिल अपने पड़ोसन पर आ गया तो उसकी अफसाना अब बेगान लगने लगी है। यह मामला उत्‍तर प्रदेश के थाना नोनहरा के गांव फतेपुर अटवा का है। संबंधित थाने को दी शिकायत में अफसाना ने आरोप लगाया कि अधेड़ उम्र के उसे पति मुख्तार खान पुत्र मुश्ताक खान को अपने ही गाँव की पड़ोस में रहने वाली महिला से अवैध सम्बन्ध हैं, जिस कारण वह पत्नी अफसाना बेगम को आये दिन मारते पिटते थे!

जिससे तंग आकर अफसाना बेगम ने थाने में तहरीर दिया था! जिसको बाद मे सुलह करा दिया गया और कहा गया कि भविष्य में ऐसी कोई घटना नही होगी! परन्तु कुछ दिन बाद ही फिर उसके पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उसको घर से भगा दिया और घर में ताला लगा कर खुद किराये के मकान में रहने चला गया। .

अब बेसहारा अफसाना बेगम अब दर-दर भटक रही है। अफसाना के मायके मे भी कोई नहीं रहताहै। इनके माता- पिता अब दुनिया से चल बसे है और एक भाई अपने परिवार के साथ दिल्ली मे रहता है। अफसाना बेगम का एक बेटा भी है जिसका नाम इसरार खान पुत्र मुख्‍तार खान है जिसकी शादी हो गई है।

वह भी अपने माँ को पिता के साथ ही बुरी तरह से मारता पिटता है! अपने पति और पुत्र से मार खाकर अफसाना बेगम के सिने मे गहरा चोट लगा है जिसका इलाज कराने के भी पैसे नही है। चोट और भूख से परेशान हो अफसाना अब दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

हमारे फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @thejharokhanews

Twitter पर फॉलो करने के लिए @jharokhathe पर क्लिक करें।

हमारे Youtube चैनल को अभी सब्सक्राइब करें www.youtube.com/channel/UCZOnljvR5V164hZC_n5egfg

Read Previous

नए साल में आप की जेब ढीली कर सकती हैं टेलीकॉम कंपनियां

Read Next

जननायक थे क्रांतिकारी बिरसा मुंडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!