the jharokha news

फिर लुटे ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक


गाजीपुर। जिले में अ‍पराधियों के हौशले पस्‍त होने के बजाया बढ़ते जा रहे है। हाल ही में थाना बरेसर के गांव बांकी में ग्राहक सेवा केंद्र से संचाक से लूट का और हत्‍या के अरोपितों को पुलिस पकड नहीं पाई कि लुटेरों ने दुल्लहपुर में वारदात को अंजम दे दिया। थाना क्षेत्र के जलालाबाद यूनियन बैंक के ठीक सामने सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने कट्टा के बल पर दो ग्राहक सेवा संचालकों से एक लाख चार हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस सहित एसपी सिटी, सीओ और क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह करीब साढे़ दस बजे बहलोलपुर निवासी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक शैलेंद्र कुमार यादव 57000 तथा उसी के ठीक बगल में दुल्लहपुर निवासी विपिन कुमार कन्दू 47000 अपने पैसों से भरा बैग लेकर जलालाबाद में स्थित यूनियन बैंक के ठीक सामने टीन शेड में बैठे थे। दोनों ग्राहकों को आधार कार्ड से पैसा दिए थे। इसी दौरान एक बाइक पर दो बदमाश केशरिया गमछा से मुंह बांधे वहां पहुंचे।

एक ने बाइक को घुमाकर सड़क की तरफ बाइक मोड़कर स्टार्ट ही खड़ा कर दिया। जबकि दूसरा बदमाश फिनो बैंक संचालक शैलेंद्र कुमार यादव के पास पहुंचा और उस पर तमंचा तानते हुए पैसों से भरा बैग छीन लिया। जबकि विपिन कुमार कन्दू पैसों से भगा बैग शैलेंद्र को दिखाकर सामने हो रहे निर्माणधीण मकान के देखने के लिए गया था।

सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक मनोज तिवारी के साथ ही भुड़कुड़ा क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा के साथ एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी और क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों से पीड़ितों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सामने बैंक में लगे सीसी टीवी कैमरा का फुटेज देखा। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

थाना बरेसर क्षेत्र में भी लूट के शिकार हो चुके हैं सेवा केंद्र के संचालक

उल्‍लेखनीय है कि जिले के थाना क्षेत्र सिउरीअमहट में संचालक दया शंकर यादव और संत राम यादव से लूट की वारदात हो चुकी है। इस घटना में एक व्‍यक्ति की जान भी जा चुकी है। संत राम यादव से 3.40 लाख की लूट का प्रायास गत माह अक्‍टूबर में हो चुका है। इस घटना में एक एक व्‍यक्ति की जान जा चुकी है। लेकिन थाना बरेसर एक भी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।







Read Previous

जाम के झाम मे फंसे लोग,हमीद सेतु पर लगा लम्बा जाम

Read Next

मुख्तार अंसारी पर पंजाब में तेज हुई सियासत

Leave a Reply

Your email address will not be published.