फिल्मी सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई मुसीबत में पत्नी ने दर्ज कराया के

Film stars Nawazuddin Siddiqui register wife in new trouble

0
209
फिल्मी सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई मुसीबत में पत्नी ने दर्ज कराया के

 

मुंबई/ मुजफ्फरनगर : फिल्मी सितारे और रंग मंच के मजे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों नई मुसीबत में घिर गए हैं। सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन के बीच उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्योंकि, उनकी पत्नी आलिया से सिद्दिकी ने नवाजुद्दीन के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दिया है । इन दोनों के बीच मामला से लगने की वजह और गहराता ही जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि, नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच तलाक और घरेलू हिंसा का मामला सामने आया था। बताया जा रहा है कि रविवार को आलिया ने नवाजुद्दीन के मूल निवास बुढ़ाना जाकर वहां के पुलिस स्टेशन में नवाज और उनके परिवार के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया है।

यू पी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आलिया अपने पति नवाजुद्दीन और उनके परिवार वालों पर केस दर्ज कराया हैं । पहले आलिया ने इसी साल 27 जुलाई को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ रपट लिखाई थी। लेकिन, मामला यूपी का होने के कारण उस शिकायत को मुंबई पुलिस ने जिला मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना के लिए स्थानांतरित कर दिया था।

यह है आलिया का आरोप

FIR में आलिया ने मुंबई पुलिस को बताया था कि उससे वर्ष 2012 में नवाजुद्दीन के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी ने छेड़छाड़ की थी। जिसकी शिकायत उन्होंने उनके परिवार से भी की थी। बात ना बढ़े इस वजह से परिवार वालों ने आलिया को चुप रहने को बोला। परिवार वालों का मानना था की घर की बात घर में ही सुलझ जानी चाहिए। हालांकि, उस पर घर के किसी सदस्य ने कोई कार्यवाई नहीं की।

आरोप बेबुनियाद

इस दर्ज कराए आरोपों को नवाजुद्दीन का परिवार माने को तैयार ही नहीं। परिवार आरोपों को खारिज करता है। बल्कि परिवार वाले आलिया को ही झूठी मानते हैं। उनका कहना हैं कि उनके घर में इस तरह की कभी कोई घटना नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here