the jharokha news

बाहर हथियार लेकर थे प्रेमिका के परिजन, अंदर प्रेमी ने की खुदकुशी

baahar hathiyaar lekar the premika ke parijan, andar premee ne kee khudakushee

पठानकोट : पंजाब के पठानकोट में एक प्रेमी युवक ने केमिकल पी कर खुद कुशी कर ली। यह घटना पठानकोट के मॉडल टाउन की बताई जा रही है। मृतक की पहचान इसी इलाके के रहने वाले शेखर के रूप में हुई है। फिलहाल थाना सिटी 2 पुलिस ने शेखर के परिजनों की शिकायत पर युवती के पिता सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि शेखर अपनी प्रेमिका के परिजनों की धमकियों से परेशान था। वह मॉडल टाउन में ही दुपट्टों की रंगाई छपाई का काम करता था। संबंधित थाने की पुलिस को दी शिकायत में शेखर के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई शेखर का एक युवती के साथ प्रेम संबंध थे।

युवती के परिवार वाले अक्सर उसे जान से मारने की धमकी देते थे। उसने आरोप लगाया कि युवती के पिता और उसे परिवार के चार लोग शेखर की दुकान के बाहर धारदार हथियार लेकर खड़े रहे और जान से मारने की धमकी देते थे।

इससे डरा शेखर रात को दुपट्टा रंगने वाले केमिल पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई । परिजनों बताया कि शेखर को पहले सिविल अस्पताल ले गए लेकिन, हालत गंभीर होने के कारण डॉक्‍टरों ने उसे दूसरे अस्‍पताल के लिए रेफ कर दिया, लेकिन अस्‍पताल ले जाते समय शेर ने रास्‍ते में दम तोड़ दिया।

हमारे facebook पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @thejharokhanews

Twitter पर फॉलो करने के लिए @jharokhathe पर क्लिक करें।

हमारे Youtube चैनल को अभी सब्सक्राइब करें www.youtube.com/channel/UCZOnljvR5V164hZC_n5egfg

Read Previous

सदमे में कांग्रेस, इस दिग्‍गज नेता की हुई मौत

Read Next

छठ मनाने लुधियाना से बिहार जा रहे थे मजदूर; मुरादाबाद में ट्रक से टकराई बस, दो की मौत कई घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!