the jharokha news

मऊ में मुख्‍तार के गुर्गे की 39 लाख की जमीन जब्‍त, मन्‍ना सिंह हत्‍याकांड में नामजद था आरोपी रजनीश

  • वर्ष 2010 में गाजीपुर तीराहे पर हुई मन्‍ना सिंह हत्‍याकांड में भी मुख्‍तार के साथ नामजद है आरोपी रजनीश सिंह  

मऊ : मऊ सदर के बाहुबली विधायक माफिया मुख्‍तार अंसारी के गिरेबान तक कानून का हाथ पहुंचने लगा है। एक-एक कर मुख्‍तार अंसार और उनके गुर्गों की अवैध संपत्तियों को उत्‍तर प्रदेश सरकार जब्‍त करने लगी है। इसी क्रम में मऊ पुलिस ने इस गैंग के एक सदस्य की जमीन को जब्त कर लिया है। जिसकी किमत करीब 39 लाख रुपये आंकी गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी रजनीश सिंह गाजीपुर में हुई मन्‍ना सिंह हत्‍याकांड में शामिल था।

  मुर्गी के साथ किया बलात्कार,  हो गई तीन साल की जेल

परदहा गांव में पुलिस ने की कार्रवाई

जिला पुलिस ने मुख्तार गैंग के सदस्य व परदहा के रहने वाले रजनीश सिंह की 713 वर्ग मीटर भूमि को जब्‍त कर वहां प्रशासन का श्राइन बोर्ड लगा दिया है। इस संबंध में सीओ नगर नरेश कुमार ने बताया कि 2010 में गाजीपुर तिराहे पर हुई मन्ना सिंह की हत्या में मुख्‍तार के साथ-साथ रजनीश सिंह को भी आरोपी बनाया गया था।

जिलाधिकारी के आदेश पर हुई कार्रवाई

सीओ ने बताया कि रजनीश पर गैंगस्‍टर एक्‍ट का मामला अभी भी कोर्ट में लंबित है। जबकि, साथ ही रजनीश जमानत पर है। उन्‍होंने बताया कि गैंगस्टर में नामजद होने के कारण डीएम मऊ ने रजनीश सिंह द्वारा वर्ष 2009 में खरीदी गई जमीन को सीज कर जब्त करने का आदेश दिया था।

  Ghazipur News: Nepal plane crash, नेपाल विमान हादसे में मृतकों के परिजन धरने पर बैठे, गाजीपुर लाए जाएंगे चारों मृतको के शव नेपाल विमान हादसा

पुलिस ने करवाई मुनादी

बताया जा रही है कि कार्रवाई के समय पुलिस ने मुनादी करवाई। इसके बाद गैंगस्‍टर रजनीश सिंह की जमीन जब्‍त कर उसपर प्रसाशन को पोर्ड लगा दिया। इस संबंध में सीओ नरेश कुमार बताया कि जब्‍त की जमीन की मौजूदा किमत करीब 39 लाख रुपये आंकी गई है।

 

 








Read Previous

चमत्‍कार, ट्रेन के नीचे आकर भी बच गया मासूम

Read Next

युवती ने रात को परिजनों से किया झगड़ा, सुबह फंदे से लटकती मिली लाश

Leave a Reply

Your email address will not be published.